Tuesday , November 21 2017
Home / Jharkhand News / सड़क पर लगायी दुकान तो आज से जब्त होगा सामान

सड़क पर लगायी दुकान तो आज से जब्त होगा सामान

रांची : ट्रैफिक पुलिस व रांची मुंसीपाल कारपोरेशन ने मंगल को मुश्तरका तौर से क़ब्ज़ा हटाओ मुहीम चलाया़ दिन के 12 से शाम पांच बजे तक यह मुहिम चला. इस दौरान कई दुकानदारों को वार्निंग दी गयी. क़ब्ज़ा कर दुकान लगाने वालों से कहा गया कि वे बुध तक अपना ठेला-खोमचा सड़क से हटा लें, वरना सामान जब्त करने के साथ उनसे जुर्माना भी वसूला जायेगा. मुहीम के दौरान बंजरग बली मंदिर के बगल वाले स्टैंड में लगे दो होटल व दीगर ठेला-खोमचा वालों को वार्निंग देकर छोड़ दिया गया़. उनसे दुकान हटा लेने को कहा गया. चर्च रोड के बरतन दुकानदारों को भी रोड से अंदर दुकान लगाने की हिदायत दी गयी़. मंगल को कचहरी रोड में कई ठेला-खोमचा, कंबल दुकानवालों को भी हटाया गया़   इस दौरान कई कंबल भी जब्त किये गये.

गलत पार्किंग में लगे गाडी जब्त

क़ब्ज़ा हटाओ मुहीम के दौरान पुलिस ने पार्किंग में लगे चार व दो पहिया गाड़ियों को ट्रैफिक पुलिस ने जब्त कर लिया़   चार पहिया गाडी को क्रेन व दो पहिया गाडी को ट्रैक्टर में लाद कर ट्रैफिक थाना लाया गया़. उन गाड़ियों से दोगुणा जुर्माना वसूला जायेगा़.

ट्रैफिक पुलिस ने वसूला 1. 09 लाख रुपये जुर्माना

ट्रैफिक पुलिस ने गाडी चेकिंग मुहीम में 1. 09 लाख रुपये जुर्माना वसूला़. बिना हेलमेट के 237, ट्रिपल राइड 46, बिना लाइसेंस के 55, बिना परमिट के 18 व दीगर 81 कुल 465 वाहनों से जुर्माना वसूला गया़

 

TOPPOPULARRECENT