Monday , December 18 2017

सड़क हादसे में बाल-बाल बचे सुनील गावस्कर

हिंदुस्तान के अज़ीम क्रिकेटर सुनील गावस्कर इंग्लैण्ड में सड़क हादिसे में बाल-बाल बचे। वे चौथे टेस्ट के इख्तेताम के बाद मैनचेस्टर से लंदन जा रहे थे इसी दौरान हादसे के शिकार हो गए। लंदन जाने के दौरान गावस्कर की जगुआर कार दांयी ओर घू

हिंदुस्तान के अज़ीम क्रिकेटर सुनील गावस्कर इंग्लैण्ड में सड़क हादिसे में बाल-बाल बचे। वे चौथे टेस्ट के इख्तेताम के बाद मैनचेस्टर से लंदन जा रहे थे इसी दौरान हादसे के शिकार हो गए। लंदन जाने के दौरान गावस्कर की जगुआर कार दांयी ओर घूमते हुए सामने से आ रही कार से टकरा गई।

गावस्कर गाड़ी में अपने दोस्त चंद्रेश पटेल के साथ पीछे बैठे थे। जबकि इंग्लिश कमेंटेटर मार्क निकोलस आगे ड्राइवर के पास बैठे थे। सामने वाली कार वहीं पर टकराई जहां पर गावस्कर बैठे थे। जोरदार टक्कर के बाद भी कार के अंदर बैठे किसी को कोई चोट नहीं आई। रोड पर तेज बारिश हो रही थी जिसकी वजह हादिसे से कुछ पल पहले ही मास्टर ब्लास्टर ने अपने ड्राइवर को एहतियात बरतने की सलाह दी थी। लेकिन कुछ पल बाद ही यह हादिसा हो गया।

हादिसे के बाद गावस्कर ने कहाकि, भगवान ने उन्हें बचा लिया। जबरदस्त बारिश हो रही थी और हमारी कार तेजी से दौड़ रही थी। शुक्र है कि इतने डरावने हादिसे के बाद भी किसी को चोट नहीं लगी। हादिसे के बाद सभी लोगों को कार छोड़नी पड़ी और पैदल ही नजदीकी रेलवे स्टेशन तक जाना पड़ा।

TOPPOPULARRECENT