Thursday , December 14 2017

सत्य‌ मै विजेते का सीज़न 2 दो मार्च से

बाली वुड में मिस्टर परफेक्टनिस्ट के नाम से मशहूर आमिर ख़ान समाजी मसाइल पर मुबनी रियालेटी शो सत्य मै विजेते का दूसरा सीज़न 2 दो मार्च से लेकर आरहे हैं। समाजी मसाइल पर मुबनी सत्य मै विजेते का ये दूसरा सीज़न स्टार पुलिस पर दो मार्च से श

बाली वुड में मिस्टर परफेक्टनिस्ट के नाम से मशहूर आमिर ख़ान समाजी मसाइल पर मुबनी रियालेटी शो सत्य मै विजेते का दूसरा सीज़न 2 दो मार्च से लेकर आरहे हैं। समाजी मसाइल पर मुबनी सत्य मै विजेते का ये दूसरा सीज़न स्टार पुलिस पर दो मार्च से शुरू होने वाला है।

ये शो सुबह 11 बजे से नशर किया जाएगा। इस शो का प्रोमो इन दिनों टी वी पर दिखाया जा रहा है। प्रोमो के दौरान आमिर ख़ान किसी से पूछते हैं कि ये शो कब से शुरू होरहा है तो कहा जा रहा हैकि दो मार्च से इस सीज़न में भी ख्वातीन पर होने वाले तशद्दुद, इस्क़ात-ए-हमल जैसे संगीन तरीन मौज़ूआत पर मुबनी सच्ची कहानियां दिखाई जाएंगी।

ज़राए के मुताबिक़ सत्य मै विजेते में इस बार 13 एपी सोड होंगे जिन्हें 3 हिस्सों में तक़सीम किया गया है। पहले हिस्सा में 4 एपी सोड होंगे जिसे 4 इतवार को नशर किया जाएगा। इस बार भी शो के मेज़बान आमिर ख़ान ही होंगे। वाज़िह रहे कि सत्य मै विजेते के ज़रिया आमिर ख़ान ने ना सिर्फ़ क़ौमी सतह पर बल्कि बैनुल-अक़वामी सतह पर भी अपनी पहचान बनाई थी।

TOPPOPULARRECENT