Tuesday , November 21 2017
Home / Crime / सत्‍संग के नाम पर सेक्‍स पार्टी…

सत्‍संग के नाम पर सेक्‍स पार्टी…

मुंबई. फैशन डिजाइनर कपिल अरोड़ा ने इल्ज़म लगाया है कि राधे मां सत्‍संग के नाम पर सेक्‍स पार्टी करती हैं. अरोड़ा का दावा है कि 24 साल के उनके एक मेल रिलेटिव का भी राधे मां ने जिंसी इस्तेहसाल किया है. फिल्म क्वीन में कंगना रनोट के डिजाइनर रहे अरोड़ा खुद कभी राधे मां के भक्‍त थे. उन्‍होंने मीडिया के जरिए उन पर यह इल्ज़ाम तब लगाया है जब टीवी अदाकारा डॉली बिंद्रा ने ऐसा ही इल्ज़ाम लगाते हुए राधे मां के खिलाफ पुलिस में शिकायत दी है.

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस में हिस्सा ले चुकीं अदाकारा डॉली बिंद्रा ने कुछ दिन पहले मुंबई पुलिस से की गई तहरीरी शिकायत में इल्ज़ाम लगाया है कि राधे मां उन पर सेक्स के मुताल्लिक हरकतें करने के लिए दबाव बनाती थीं और यह सब सत्संग में होता था. डॉली ने कहा, “मैं लफ्ज़ो में नहीं बता सकती कि राधे मां के सत्संग में क्या होता था. वो बॉलीवुड के गाने बजाते थे. राधे मां के इशारे पर उनके भक्त कपड़े उतारते थे और मुझे सेक्सुअली असॉल्ट किया जाता था. मैं बहुत परेशान हो गई थी.”

राधे मां पर लगाए गए इस इल्ज़ाम का किसी के पास कोई सबूत नहीं है. डॉली ने भी जो शिकायत दी है, वह बिना सबूतों के है.

राधे मां के भक्त और फिल्मसाज़ प्रहलाद कक्कड़ ने राधे मां पर लगाए इल्ज़ामात को पब्लिसिटी स्टंट बताया है. प्रहलाद ने कहा कि, “डॉली के इल्ज़ाम गलत हैं और वे अपनी क्रेडेबिलिटी खो चुकी हैं.”

वहीं, राधे मां के ‘सत्‍संग’ में जाने वाले भजन गायक अनूप जलोटा ने कहा, “जांच चल रही है इसके नतीजे आने दीजिए. अगर वह गलत हुईं तो मैं उनको फॉलो करना छोड़ दूंगा.”

TOPPOPULARRECENT