Tuesday , November 21 2017
Home / Bihar/Jharkhand / सदन में वजीर तेज प्रताप यादव की गैर हाज़िरी पर बरखास्त की मांग

सदन में वजीर तेज प्रताप यादव की गैर हाज़िरी पर बरखास्त की मांग

पटना : बिहार विधान परिषद से राजद सरबराह लालू प्रसाद के बड़े बेटे और रियासत के पानी वसायल और सेहत वजीर तेज प्रताप यादव की गैर हाज़िर पर ओपोजिशन ने एतराज़ जताते हुए उन्हें या तो खुद ओहदे से रिजाईन देने या वज़ीरे आला नीतीश कुमार से उन्हें बर्खास्त करने की मांग की. बिहार विधान परिषद में आज भाजपा सदस्य केदार नाथ पाण्डेय समेत कई दीगर सदस्यों की तरफ से पूछे गये मुख्तलिफ सवालों का जवाब देने के लिए सदन के तेज प्रताप के मौजूद नहीं रहने पर ओपोजिशन के लीडर सुशील कुमार मोदी ने कहा कि सरकार को सदन की कार्यवाही को संजीदगी से लेना चाहिए. एक-दो बार कोई वजीर नहीं आये तो बात समझ में आ सकता है. अगर वजीर महकमा नहीं चला सकते हैं तो इस्तीफा दे दें.

facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

सुशील ने कहा कि वह वज़ीरे आला नीतीश कुमार से दरख्वास्त करेंगे कि ऐसे वजीर को बरखास्त कर दें.उन्होंने इसे संजीदगी से मामला बताते हुए कहा कि सदन में तमाम सीनियर सदस्य और राजद सदस्य राबड़ी देवी :तेज प्रताप की मां: बैठी हैं या तो वे उन्हें तरबियत दिलवाएं. वे नौजवान और नये एमएलए हैं. हम उनको जवाब देने में मदद करेंगे. साबिक वज़ीरे आला राबड़ी देवी के अपनी सीट से खड़े होकर यह कहे जाने कि सहकारिता वजीर आलोक कुमार की तरफ से उनके सवालों का जवाब दिया जा रहा है, आलोक ने कहा कि वजीर तेज प्रताप बिहार के बाहर हैं.

पानी वसायल वजीर राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह के दरमियान में मुदाखिलत करते हुए कहा कि वजीर तेज प्रताप पटना से बाहर हैं और उन्होंने अक्सर सदन में मौजूद रहकर सवालों का जवाब दिया है. सुशील ने उनसे पूछा कि वे बतायें कि तेज प्रताप कितनी बार सदन आयें हैं.

TOPPOPULARRECENT