Friday , December 15 2017

सदर जमहूरीया , चीफ मिनिस्टर , अपोज़ीशन लीडर ने साल नौ का जश्न नहीं मनाया

हैदराबाद । 01जनवारी: सदर जमहूरीया परनब मुख‌र्जी जो फ़िलहाल यहां बलारम में वाके राष्ट्रपति ने लाइम में अपनी सरमाई तातीलात गुज़ार रहे हैं दिल्ली में एक लड़की की इजतिमाई इस्मत रेज़ि के वाक़िये में अल-मनाक मौत पर साल नौ 2013 का जश्न ना मनाने क

हैदराबाद । 01जनवारी: सदर जमहूरीया परनब मुख‌र्जी जो फ़िलहाल यहां बलारम में वाके राष्ट्रपति ने लाइम में अपनी सरमाई तातीलात गुज़ार रहे हैं दिल्ली में एक लड़की की इजतिमाई इस्मत रेज़ि के वाक़िये में अल-मनाक मौत पर साल नौ 2013 का जश्न ना मनाने का फैसला किया है ।

सदर हिंद के दफ़्तर से जारी आलामीया के मुताबिक़ हालिया अल-मनाक वाक़िये में एक जवाँ लड़की की अल-मनाक मौत के सोग में सदर जमहूरीया ने साल नौ का जश्न ना मनाने का फैसला किया है । परनब मख‌र्जी अपनी हफ़्ता तवील तातीलात के इखतेताम पर कल नई दिल्ली वापिस हूजाएंगे ।

आंध्र प्रदेश के चीफ मिनिस्टर एन किरण कुमार रेड्डी , अपोज़ीशन लीडर एन चंद्रा बाबू नायडू , मर्कज़ी मुमलिकती वज़ीर सयाहत के चिरंजीवी ने भी दिल्ली में एक लड़की की इजतिमाई इस्मत रेज़ि के वाक़िये में अल-मनाक मौत के सोग में साल नौ 2013 का जश्न ना मनाने का फैसला किया है।

TOPPOPULARRECENT