सदर जमहूरीया से मुत्तहदा रियासत की नुमाइंदगी करने जगन का मश्वरह

सदर जमहूरीया से मुत्तहदा रियासत की नुमाइंदगी करने जगन का मश्वरह
सदर वाई एस आर कांग्रेस जगन मोहन रेड्डी ने तमाम अरकाने असेंबली को जमाती वाबस्तगी से बालातर होकर मुसव्वदा बिल पर अपना हलफ़नामा सदर जमहूरीया को हैदराबाद में क़ियाम के दौरान पेश करते हुए रियासत को मुत्तहिद रखने में तआवुन का मश्वरह दि

सदर वाई एस आर कांग्रेस जगन मोहन रेड्डी ने तमाम अरकाने असेंबली को जमाती वाबस्तगी से बालातर होकर मुसव्वदा बिल पर अपना हलफ़नामा सदर जमहूरीया को हैदराबाद में क़ियाम के दौरान पेश करते हुए रियासत को मुत्तहिद रखने में तआवुन का मश्वरह दिया।

उन्होंने किरण कुमार रेड्डी और चंद्राबाबू नायडू पर बज़ाहिर रियासत की तक़सीम की मुख़ालिफ़त और मुसव्वदा बिल की ताईद का इल्ज़ाम आइद किया।

उन्होंने दोनों जमातों के अरकाने असेंबली से अपील की के वो किरण और नायडू के झांसे में ना आएं, वर्ना इन का नाम भी धोका बाज़ों की फ़हरिस्त में शामिल हो जाएगा।

जगन मोहन रेड्डी ने कहा कि चीफ़ मिनिस्टर रियासत को तक़सीम से बचाने का इद्दिआ कर रहे हैं, मगर आज उन्होंने कौंसिल में तेलंगाना मुसव्वदा बिल पर बेहस का आग़ाज़ करके सीमांध्र के अवाम को धोका दिया है। दरअसल किरण कुमार रेड्डी वही कर रहे हैं, जो कांग्रेस हाईकमान चाहती है।

Top Stories