Thursday , December 14 2017

सदर तेलंगाना कांग्रेस की चन्द्र शेखर राव पर तन्क़ीदों की मुज़म्मत

तेलंगाना राष़्ट्रा समीती ने सदर तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस कमेटी पी लक्शमैया की जानिब से मुख़ालिफ़ के सी आर ब्यानात पर शदीद रद्दे अमल का इज़हार किया। पार्टी के फ़्लोर लीडर ई राजिंदर और एम एल सी स्वामी गौड़ ने पी लक्शमैया पर तन्क़ीद क

तेलंगाना राष़्ट्रा समीती ने सदर तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस कमेटी पी लक्शमैया की जानिब से मुख़ालिफ़ के सी आर ब्यानात पर शदीद रद्दे अमल का इज़हार किया। पार्टी के फ़्लोर लीडर ई राजिंदर और एम एल सी स्वामी गौड़ ने पी लक्शमैया पर तन्क़ीद की और कहा कि तेलंगाना तहरीक में पी लक्शमैया का कोई रोल नहीं है।

जिस वक़्त तेलंगाना तहरीक उरूज पर थी पी लक्शमैया या तो मुल्क से बाहर थे या फिर बीमारी का बहाना करके दवाख़ाना में शरीक रहे। सैंकड़ों की तादाद में नौजवानों ने जान की क़ुर्बानी दी और हज़ारों अफ़राद के ख़िलाफ़ मुक़द्दमात दर्ज किए गए लेकिन पी लक्शमैया ने कभी एहतेजाजियों से हमदर्दी का इज़हार तक नहीं किया।

उन क़ाइदीन ने कहा कि अपनी कुर्सी और वज़ारत को बचाने पी लक्शमैया हमेशा ही सीमा आंध्र क़ाइदीन के साथ रहे। लिहाज़ा उन्हें तेलंगाना तहरीक के रूहे रवां चन्द्र शेखर राव पर तन्क़ीद का कोई अख़्लाक़ी हक़ नहीं है।

ई राजिंदर ने कहा कि आँजहानी वाई एस राज शेखर रेड्डी और फिर किरण कुमार रेड्डी ने तेलंगाना के साथ जो नाइंसाफ़ीयां की थीं इस बारे में पी लक्शमैया ने कभी आवाज़ नहीं उठाई। स्वामी गौड़ ने कहा कि के सी आर और उन के अरकाने ख़ानदान के ख़िलाफ़ ब्यानबाज़ी करने वाले क़ाइदीन को अवाम मुनासिब सबक़ सिखाएंगे।

TOPPOPULARRECENT