Friday , December 15 2017

सदारती (राष्ट्रपती ) इंतिख़ाब कांग्रेस अरकान (सदस्य ) के लिए आज तमसीली राय दही

कांग्रेस लेजिसलेचर पार्टी का 18 जुलाई को दिन में 11 बजे जुबली हाल बाग़ आम्मा में इजलास (मीटिंग) मुनाक़िद (आयोजित) होगा । जिस में सदारती (राष्ट्रपती ) चुनाव में वोट देने के लिए कांग्रेस अरकान (सदस्य ) असैंबली के लिए तमसीली रायदही (वोटिंग) का इनइक़ाद (आयोजन) किया जा रहा है । 19 जुलाई को सदारती (राष्ट्रपती ) इंतिख़ाब के पेश नज़र 18 जुलाई को सुबह 11 बजे जुबली हाल में कांग्रेस मुक़न्निना पार्टी का इजलास (मीटिंग) तलब किया जा रहा है ।

सदर प्रदेश कांग्रेस मिस्टर बी सत्य नारायना ने कांग्रेस के तमाम अरकान (सदस्य ) असैंबली को बा पाबंदी इजलास (मीटिंग) में शिरकत करने की हिदायत दी है । इजलास (मीटिंग) में कांग्रेस अरकान (सदस्य ) असैंबली को यू पी ए के सदारती (राष्ट्रपती ) उम्मीदवार मिस्टर परनब मुकर्जी के हक़ में पहला तरजीही वोट देने की तरबियत देने तमसीली वोटिंग का एहतिमाम भी किया जा रहा है ।

सदारती (राष्ट्रपती ) इंतिख़ाबके लिए विहिप की इजराई लाज़िमी नहीं है । मुंतख़ब अवामी बावसूक़ ज़राए (सूत्रों) से पता चला है कि मर्कज़ी वज़ीर सेहत-ओ-इंचार्ज आंधरा प्रदेश कांग्रेस उमूर मिस्टर ग़ुलाम नबी आज़ाद ने चीफ मिनिस्टर मिस्टर किरण कुमार रेड्डी और सदर प्रदेश कांग्रेस कमेटी मिस्टर बी सत्य नारायना से टेलीफोन पर राबिता करते हुए कांग्रेस के अरकान (सदस्य ) असैंबली के साथ परनब मुकर्जी की ताईद करनेवाली हलीफ़ जमातों (पार्टियों ) से भी राबते में रहने और उन्हें भी वोट देने में तआवुन हासिल करने का मश्वरा दिया है ।

TOPPOPULARRECENT