सनराइजर्स हैदराबाद के तीनों मुस्लिम खिलाड़ियों ने ऐसा क्या किया जो मचा हुआ है हड़कंप?

सनराइजर्स हैदराबाद के तीनों मुस्लिम खिलाड़ियों ने ऐसा क्या किया जो मचा हुआ है हड़कंप?
Click for full image

हैदराबाद के खिलाड़ी युसूफ पठान, राशिद खान और मोहम्मद नबी के गालों पर यह लिपस्टिक के निशान थे। दरअसल, यह तीनों खिलाड़ी जियो दनदनादन कार्यक्रम में आए थे। इस कार्यक्रम में अफगानिस्ता के राशिद खान और मोहम्मद नबी के साथ युसूफ पठान भी पहुंचे थे।

इसी कार्यक्रम के दौरान लड़की बने कॉमेडियन-एक्टर अली असगर ने इन तीनों खिलाड़ियों के गालों पर किस करके लिपस्टिक के निशान बना दिए। बता दें कि टेलीविजन पर आने वाले एक कॉमेडी कार्यक्रम के दौरान अली असगर दादी का किरदार निभाते थे और इस कार्यक्रम में आने वाले हर सेलिब्रिटी को किस करके उनके गालों पर लिपस्टिक के निशान बना देते थे।

जियो दनदनादन कार्यक्रम में अली असगर और सुगंधा मिश्रा देवदास की पारो और चंद्रमुखी के किरदार में थे। अली असगर साड़ी पहनकर लड़की के गेटअप में थे और इसी दौरान उन्होंने हैदराबाद के तीनों खिलाड़ियों के गालों पर किस करके लिपस्टिक के निशान बना दिए।

युसूफ पठान ने भी अपने इंस्टाग्राम पेज से एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में इन तीनों खिलाड़ियों के गालों पर लिपस्टिक के निशान हैं और उनके साथ लड़की बने हुए अली असगर खड़े हैं। इस शो में सभी ने मजेदाक डांस भी किया। सुगंधा मिश्रा ने भी अपने ऑफिशियर अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है।

Top Stories