Saturday , August 18 2018

सनराइजर्स हैदराबाद टीम को लेकर युसूफ पठान ने दिया यह बयान, सभी हो गये हैरान!

आईपीएल की सबसे मजबूत टीम सनराइजर्स हैदराबाद जो इन दिनों धमाल मचा रही है और प्ले ऑफ़ में जगह बनाने वाली पहली टीम बन गई है। टीम के दिग्गज खिलाड़ी युसूफ पठान जो इस साल हैदराबाद की तरफ से खेल रहे हैं वह अपनी टीम की इस शानदार जीत को लेकर काफी खुश हैं और आईपीएल की ट्राफी जीतने की ख़ुशी को अभी से महसूस कर रहे हैं।

युसूफ ने बताया की वह हैदराबाद के साथ खेलने से बेहद खुश हैं और टीम की तरफ से धमाकेदार प्रदर्शन करने की कोशिश जारी है।
आईपीएल सीजन 11 की सबसे मजबूत टीम और प्ले ऑफ़ में सबसे पहले प्ले ऑफ़ जगह पक्की कर हर किसी को हैरान कर दिया।

जी हां हम बात कर रहे हैं केन विलियम्सन की कप्तानी वाली टीम सनराइजर्स हैदराबाद की जो आईपीएल सीजन 11 की सबसे मजबूत टीम बन गई है। तो वहीं टीम के खिलाड़ी धमाल मचा रहे हैं और एक के बाद एक शानदार जीत दर्ज कर हर किसी के होश उड़ा दिए।

ऐसे में टीम के खिलाड़ी युसूफ पठान ने इंडिया टुडे से ख़ास बात साझा करते हुए कहा वह इस बार हैदराबाद की तरफ से आईपीएल ट्राफी जीतेंगे और यह पल उनके लिए बेहद खुसी का है।

युसूफ पठान आगे कहते हैं कि, वह टीम के साथ खेलकर बेहद खुश हैं और टीम भी उनके अब तक के प्रदर्शन से खुश है. युसूफ कहते हैं कि, प्ले ऑफ़ में जगह बनाने वाली टीम बनकर हम बेहद खुश हैं और यह हमारे लिए सबसे स्पेशल बात है।

साथ ही पठान ने बताया की सबसे ख़ास बात यह है कि, हम प्रेशर में भी धमाल आमचा रहे हैं और डिफेंड करते हुए भी जीत हसी करते हैं। बड़े हो या फिर छोटा हमारे खिलाड़ी हर मैच में कमाल करते हैं।

साभार- ‘स्पोर्ट्स विकी’

TOPPOPULARRECENT