Friday , July 20 2018

सनराइजर्स हैदराबाद ने कोलकाता नाइट राइडर्स को पांच विकेट से हराया

सनराइजर्स हैदराबाद ने कोलकाता नाइट राइडर्स को आईपीएल सीजन 11 का 10वां मुकाबला कोलकाता को 5 विकेट से हराकर जीत की हैट्रिक लगाई है. पहले बलेबाजी  करते हुए कोलकाता नाइट राइडर्स ने 20 ओवर में 8 विकेट गंवा कर 138 रन बनाए और सनराइजर्स हैदराबाद को जीत के लिए 139 रनों का टारगेट दिया. जवाब में हैदराबाद ने 19 ओवर में ही लक्ष्य हासिल करते हुए जीत की हैट्रिक लगाई है.

कोलकाता ने हैदराबाद को दिया 139 रनों का टारगेट

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी कोलकाता नाइट राइडर्स ने 20 ओवर में 8 विकेट गंवा कर 138 रन बनाए और सनराइजर्स हैदराबाद को जीत के लिए 139 रनों का टारगेट दिया.

हैदराबाद ने मेजबान कोलकाता को बड़ा स्कोर बनाने से रोक दिया. हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन ने टॉस जीतकर एक बार फिर गेंदबाजी चुनी और उनके गेंदबाजों ने कप्तान के फैसले को सही साबित करते हुए कोलकाता को 20 ओवरों में आठ विकेट के नुकसान पर 138 रनों तक सीमित कर दिया.

हैदराबाद के सबसे सफल गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार रहे जिन्होंने चार ओवरों में सिर्फ 26 रन दिए और तीन विकेट हासिल किए. शाकिब अल हसन और बिलि स्टानलेक ने चार-चार ओवरों में 21-21 रन दिए और दो-दो विकेट लिए.

कोलकाता ने इस बार अपनी सालमी जोड़ी में बदलाव किया और क्रिस लिन के साथ रोबिन उथप्पा (3) को पारी की शुरुआत करने को भेजा. हालांकि उसका यह पैंतरा सफल नहीं हुआ और उथप्पा तीसरे ओवर की चौथी गेंद पर भुवनेवर कुमार का शिकार बन गए.

TOPPOPULARRECENT