Sunday , December 17 2017

सनसनीखेज: चाचा ने भतीजी को कुल्हाड़ी से काट कर किए टुकड़े-टुकड़े

भोपाल: मध्य प्रदेश के भिंड जिले के रिदौली गांव में एक नाबालिग लड़की की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. मृतका को चाचाओं ने अपने प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया था. इस बात से खफा होकर उन्होंने भतीजी भतीजी को कुल्हाड़ी से काट टुकड़े-टुकड़े कर किए.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

PRADESH 18 के अनुसार, रिदौली गांव की रहने वाली एक नाबालिग लड़की को अपने चचेरे भाई के साले संतोष से प्यार हो गया. दोनों के बीच प्यार परवान चढ़ा तो सारी दूरियां मिट गई.दोनों के रिश्ते काफी दिनों तक दुनिया की नजरों से छिपे रहें, लेकिन मंगलवार को चाचाओं ने अपनी भतीजी को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया.

भतीजी को इस हाल में देखकर चाचा रामप्रकाश, प्रेमकिशोर और शिवसंतोष आक्रोशित हो गए. प्रेमिका के परिजनों का गुस्सा देखकर संतोष मौके से भाग गया, जिसके बाद चाचाओं ने भतीजी की जमकर पिटाई कर दी. फिर उसके कुल्हाड़ी से काटकर टुकड़े-टुकड़े कर दिए. लड़की के पिता, दादा और दादी बीच-बचाव करने के लिए आए तो आरोपियों ने उन पर भी हमला कर दिया. इस हमले में वह तीनों भी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.
बताया जा रहा है कि तीन चाचाओं के अलावा दो अन्य आरोपी भी इस हत्याकांड में शामिल थे. सभी आरोपी हत्याकांड को अंजाम देने के बाद बड़े बेफ्रिक होकर घर चले गए. पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार करने पहुंची तो वह बड़े आराम से अपने घर पर सो रहे थे.

TOPPOPULARRECENT