सनसनीखेज- सुरक्षा बल के जवान ने प्राइवेट पार्ट पर करंट लगाकर पत्नी को मार डाला

सनसनीखेज- सुरक्षा बल के जवान ने प्राइवेट पार्ट पर करंट लगाकर पत्नी को मार डाला
Click for full image

छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार जिले में हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां एक शख्स ने पत्नी के प्राइवेट पार्ट पर करंट लगाकर उसकी हत्या कर दी. दरअसल, पिछले कुछ दिनों से आरोपी को अपनी पत्नी पर शक हो रहा था कि उसके किसी और से संबंध हैं. इसी के चलते उसने इस खौफनाक वारदात को अंजाम दे डाला.

आरोपी पति छत्तीसगढ़ सशस्त्र बल का जवान है. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के मुताबिक आरोपी ने हत्या को साधारण प्राकृतिक मौत करार देने की साजिश भी रची थी. लेकिन मृतक महिला के परिजनों ने उसका पर्दाफाश कर दिया. पूछताछ के दौरान आरोपी ने हत्या का जुर्म कबूल कर लिया है.

जानकारी के मुताबिक मुंगेली निवासी 33 वर्षीय सुरेश मिरी छत्तीसगढ़ सशस्त्र बल का जवान है. उसे अपनी पत्नी लक्ष्मी के चरित्र पर शक था. जबकि उसकी पत्नी उसका शक दूर करने की कोशिश में जुटी थी. पड़ोस में रहने वाले एक शख्स को लेकर पति-पत्नी के बीच जमकर विवाद हुआ.

इसी दौरान गुस्साए सुरेश ने पत्नी की बेरहमी से पिटाई कर दी. पिटाई से पत्नी बेहोश हो गई. उसके बेसुध होते ही सुरेश वहशियाना हरकत पर उतर आया. उसने बिजली के तारों से अपनी पत्नी के प्राइवेट पार्ट पर तब तक करंट लगाया जब तक कि उसकी मौत नहीं हो गई. हत्या के बाद आरोपी अपनी पत्नी के शव को उसके मायके ले गया.

वहां उसने ससुराल वालों से बताया कि बीमारी की वजह से लक्ष्मी की मौत हो गई है. लक्ष्मी के परिजन भी अपने दामाद की बातों को सच मान बैठे. उसका परिवार अंतिम संस्कार की तैयारी कर रहा था. इसी बीच परिवार की कुछ महिलाओं ने लक्ष्मी के शरीर पर कुछ लाल नीले निशान देखे.

महिलाओं ने जब लक्ष्मी के प्राइवेट पार्ट पर निगाहें दौड़ाई तो उन्हें वो स्थान झुलसा हुआ नजर आया. महिलाएं समझ गई कि लक्ष्मी के साथ कोई हुई है. पीड़िता के परिजनों ने पुलिस को इस मामले की सूचना दी. घटना की जानकारी लगते ही पुलिस ने सुरेश को हिरासत में ले लिया. वह अपनी ससुराल में ही मौजूद था.

दरअसल, सुरेश इस बात से बेखबर था कि उसकी पत्नी के परिजनों ने मामले की सूचना पुलिस को दी है. पुलिस ने जब सुरेश से कड़ी पूछताछ की तो, सारा मामला खुलकर सामने आ गया. उसने अपनी पत्नी की हत्या करना स्वीकार कर लिया. लक्ष्मी के शव को पोस्टमार्टम के बाद उसके परिजनों को सौप दिया गया है.

आज तक

Top Stories