Monday , December 18 2017

सनी लियोन के बोल्ड सींस पर रोक

बॉलीवुड की हॉट और सेक्सी अदाकारा सनी लियोन अपनी आनेवाली फिल्म रागिनी एमएमएस-2 के लिए जी जान लगा रही है। लेकिन यू ट्यूब ने सनी लियोन की इस फिल्म के ट्रेलर पर रोक लगा दी है। यू ट्यूब का मानना है कि ट्रेलर का कंटेट कुछ नाज़रीन के लिए सही

बॉलीवुड की हॉट और सेक्सी अदाकारा सनी लियोन अपनी आनेवाली फिल्म रागिनी एमएमएस-2 के लिए जी जान लगा रही है। लेकिन यू ट्यूब ने सनी लियोन की इस फिल्म के ट्रेलर पर रोक लगा दी है। यू ट्यूब का मानना है कि ट्रेलर का कंटेट कुछ नाज़रीन के लिए सही नहीं है।

ट्रेलर का वीडियो शुरू होने से पहले वार्निंग आती है, इसमें लिखा हुआ होता है, यह वीडियो कुछ नाज़रीन के लिए सही नहीं है। आप सहमत हैं कि यह वार्निंग मुस्तकबिल में नहीं दी जाएगी। इसको कन्फर्म करने के बाद ही वीडियो शुरू होता है। ट्रेलर में कुछ ऐसे मंज़र (Fetishes Scene) हैं जिनमें सनी लियोन को टॉपलेस दिखाया गया है। सनी लियोन को बिना कपडों के नहाते हुए दिखाया गया है।

ट्रेलर में काबिल ऐतराज़ लव मेकिंग सीन भी हैं। जब रागिनी एमएमएस-2 का ट्रेलर बालाजी यू ट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया तो तहलका मच गया था।

दो दिन में ही तकरीबन 1.5 मिलियन लोग इस ट्रेलर को देख चुके हैं। इससे पहले यू ट्यूब ने 18 साल से कम उम्र के लोगों के लिए वीडियो को बैन कर दिया था। अगर किसी को यू-ट्यूब डॉट कॉम पर ट्रेलर का वीडियो देखना है तो उसे लॉग इन में यह कन्फर्म करना होगा कि उसकी उम्र 18 साल से ऊपर है।

“साइन इन टू कन्फर्म योर एज” बटन पर क्लिक करते ही यूजर का आईपी एड्रेस ट्रेस करने के लिए यह जी मेल पर चला जाता है। रागिनी एमएसस-2 की प्रोड्यूसर एकता कपूर है और फिल्म के डायरेक्टऱ हैं भूषण पटेल। दोनों का दावा है कि रागिनी एमएमएस 2 हिंदुस्तान पहली Fetishes Horror फिल्म है।

TOPPOPULARRECENT