Monday , September 24 2018

सनी लियोन ने केरल बाढ़ पीड़ितों को दिए करोड़ रुपये !

केरल के लोग इन दिनों बाढ़ त्रासदी से जूझ रहे हैं। ऐसे में उनकी मदद के लिए देशभर के लिए आगे आ रहे हैं। बिजनेसमैन से लेकर बॉलीवुड जगत भी इसमें पीछ नहीं रहा है।

शाहरुख, अक्षय, ईशा गुप्ता से लेकर तमिल स्टार चियान विक्रम केरल के लोगों की मदद के लिए आगे आए। ऐसे में सोशल मीडिया पर खबर है कि सनी लियोनी ने भी केरल में बाढ़ से जूझ रहे लोगों की मदद के लिए 5 करोड़ रुपये की मदद की है।

हालांकि, सनी ने खुद इस तरह की किसी बात का कोई दावा नहीं किया है।

खबर पक्की करने के लिए जब इंडिया टुडे ग्रुप ने सनी और उनके पति डेनियल वेबर से बात की तो उन्होंने इस बारे में कोई जवाब नहीं दिया। वहीं, जब मुंबई संवाददाता ने सनी लियोनी के मैनेजर इब्राहिम से संपर्क किया तो उन्होंने 5 करोड़ रुपये दान देने वाली बात पर सिर्फ इतना ही कहा कि, ‘उन्होंने केरल बाढ़ पीड़ितों के लिए दान तो दिया है, लेकिन रकम को हम सार्वजनिक तौर पर उजागर नहीं कर सकते, क्योंकि ये बेहद निजी मामला है।’

वहीं, सनी की तुलना पेटीएम के मालिक विजय शेखर शर्मा से भी की जा रही है। बीते दिनों विजय ने केरल को 10 हजार रुपये डोनेशन के तौर पर दिया और उसे सोशल मीडिया पर शेयर किया।

विजय शेखर के इस स्क्रीनशॉट पर लोग कमेंट कर रहे हैं कि अरबपति होने के बावजूद उन्होंने सिर्फ 10 हजार रुपए का दान दिया और उसका प्रचार करने से भी नहीं चूके।

वैसे बता दें कि सनी को लेकर केरल के लोगों में कितनी बढ़ी दीवानगी है ये किसी से छिपी नहीं है, पिछले साल जब सनी केरल के कोच्चि में किसी इवेंट के लिए पहुंची थीं, तो उनकी एक झलक पाने के लिए पूरा हुजूम वहां उमड़ गया था। उनकी कार को लोगों ने घेर लिया था। इतना ही नहीं भीड़ को देखते हुए पुलिस को लाठीचार्ज तक करना पड़ा था।

TOPPOPULARRECENT