Tuesday , January 23 2018

सनी लियोन ने सचिन को कर दिया बोल्ड

जिस्म-2 से बॉलीवुड मे एंट्री करने वाली पॉर्न स्टार सनी लियोन टीवी पर जलवा बिखरने के बाद अब मोबाइल की स्क्रीन पर भी छा गई है। सनी लियोन की मोबाइल एप पर इतनी मशहूर हो गई है कि उन्होंने क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर को भी

जिस्म-2 से बॉलीवुड मे एंट्री करने वाली पॉर्न स्टार सनी लियोन टीवी पर जलवा बिखरने के बाद अब मोबाइल की स्क्रीन पर भी छा गई है। सनी लियोन की मोबाइल एप पर इतनी मशहूर हो गई है कि उन्होंने क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर को भी पीछे छोड दिया है।

लॉन्चिंग के एक महीने के अंदर सनी लियोन की इस फ्री टू डाउनलोड एप को रोजाना 10,000 से 12,000 बार डाउनलोड किया जा रहा है। और अभी तक इसके 3 लाख से ज्यादा डाउनलोड हो चुके हैं। जबकि सचिन की फ्री ऐप, जो पिछले साल नवंबर में लॉन्च हुई थी, को रोजाना करीब 3000 बार डाउनलोड किया जा रहा है। अभी तक इसे एक लाख मोबाइल यूजर्स ने डाउनलोड किया है। इन दोनों सेलिब्रिटी की ऐप को गुडगांव में वाकेय् कंपनी जेंगा टीवी ने रिलीज किया है।

कंपनी की इस सर्विस को जबरदस्त कायमाबी मिल रही है। इससे हर महीने 300 मिलियन मरतबा डियो देखे जा रहे हैं। 19 मिलियन (1 करोड 90 लाख) यूजर्स सिर्फ हिंदुस्तान से हैं। कंपनी के पास दोनों की सेलिब्रिटीज (सनी लियोन और सचिन तेंदुलकर) के एक्स्क्लूसिव डिजिटल राइट्स हैं।

जो लोग सनी लियोन के हार्डकोर एडल्ट वीडियो और तस्वीर देखने के लिए इस एप को डाउनलोड कर रहे हैं, वे निराश हो सकते हैं। इसका कारण ये है कि हिंदुस्तानी कानून को ध्यान में रखते हुए इस तरह के मवाद ( मटेरियल्स ) इस ऐप में नहीं है। दोनों एप्लीकेशंस की मकबूलियत हिंदुस्तान के डिजिटल बाजार में बडे बदलाव की ओर इशारा कर रही है।

पिछले दो साल की बात की जाए तो लाइव टीवी के मुकाबले स्मार्टफोन पर दस्तयाब एप्लीकेशंस ने तकरीबन दोगुना कारोबार किया हैं। लोग इसके जरिए राह चलते भी अपनी मर्जी का कंटेट देख पा रहे हैं।

TOPPOPULARRECENT