Tuesday , June 19 2018

सनी लियोन मोदी पर पड़ी भारी

साल 2014 में हिंदुस्तान में गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले लोगों की फहरिस्त जारी हो गई है। इस फहरिस्त में सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले नाम बॉलीवुड अदाकारा सनी लियोन और वज़ीर ए आज़म नरेंद्र मोदी का है। खास बात यह है कि मकबूलियत

साल 2014 में हिंदुस्तान में गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले लोगों की फहरिस्त जारी हो गई है। इस फहरिस्त में सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले नाम बॉलीवुड अदाकारा सनी लियोन और वज़ीर ए आज़म नरेंद्र मोदी का है। खास बात यह है कि मकबूलियत के मामले में सनी लियोन पीएम मोदी पर भारी पड़ी और उन्हें गूगल पर पीएम से ज्यादा सर्च किया गया।

गूगल इंडिया के सालाना ‘ईयर इन सर्च’ के मुताबिक 2014 में गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली रही सनी लियोन जबकि दूसरे नंबर पर हैं मोदी।

इस मामले में सलमान खान अपनी एक्स गर्लफ्रेंड कट्रीना कैफ और दीपिका पादुकोण से आगे रहे। तीसरे नंबर पर सलमान, चौथे नंबर पर कट्रीना और पांचवे नंबर पर दीपिका पादुकोण को सर्च किया गया। क्रिकेटरों में विराट कोहली ने सचिन तेंदुलकर को पछाड़ कर टाप पर कब्जा जमाया।

वहीं सबसे ज्यादा खोजी गई फिल्म में बॉलीवुड थ्रिलर रागिनी ‘एमएमएस 2’ टाप पर रही तो पॉपुलर गानों में फिल्म ‘बैंग-बैंग’ का टाइटल ट्रैक और हनी सिंह का ‘ब्लू आइज’ सबसे ज्यादा खोजा गया।

TOPPOPULARRECENT