Sunday , December 17 2017

सपा के स्थापना दिवस समारोह में नीतीश-लालू आमंत्रित

पटना : 5 नवंबर को लखनऊ में आयोजित समाजवादी पार्टी के 25वें स्थापना दिवस समारोह में समाजवादी पार्टी ने अपनी ओर से जनता परिवार को एक मंच पर आने की पहल की है. पार्टी प्रमुख मुलायम सिंह यादव के निर्देश पर उनके छोटे भाई शिवपाल यादव ने फोन पर जदयू अध्यक्ष और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को आने का न्योता दिया. इस के साथ ही समाजवादी पार्टी ने राजद प्रमुख लालू प्रसाद और रालोद नेता अजित सिंह को भी आमंत्रित किया है.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

प्रभात खबर के अनुसार, यूपी के बदलते राजनीतिक हालात में समाजवादी पार्टी ने अपनी ओर से जनता परिवार को एक मंच पर लाने की पहल की है. देवघर में मौजूद नीतीश कुमार से शिवपाल यादव ने पांच नवंबर को लखनऊ में आयोजित समाजवादी पार्टी के 25वें स्थापना दिवस समारोह में आने का न्योता दिया. देर शाम शिवपाल यादव ने नयी दिल्ली में जदयू के वरिष्ठ नेता शरद यादव और राष्ट्रीय महासचिव केसी त्यागी के आवास पर जाकर उन्हें भी समारोह में आने का न्योता दिया, एवं राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद को भी न्योता मिला है.

महासचिव केसी त्यागी ने कहा कि राजगीर अधिवेशन में जिस प्रकार जदयू ने देश में गैर भाजपा विकल्प बनाने की दिशा में पहल करने का एलान किया था, उसी रास्ते पर समाजवादी पार्टी भी चलने का इरादा जताया है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के समाजवादी पार्टी के स्थापना दिवस समारोह में शामिल होने के सवाल पर त्यागी ने कहा कि बिहार में छह नवंबर को छठपूजा को देखते हुए पार्टी के वरिष्ठ नेता आपस में विचार-विमर्श के बाद इस संबंध में निर्णय लेंगे.
जनता दल के बिखराव के बाद यह पहला मौका होगा, जब किसी राजनीतिक मंच पर एक साथ मुलायम सिंह यादव, नीतीश कुमार, शरद यादव और लालू यादव व चौधरी चरण सिंह के बेटे अजीत सिंह एक साथ नजर आने की उम्मीद है.

TOPPOPULARRECENT