Saturday , December 16 2017

सपा में फिर घमासान, टिकट पर तकरार शुरु

लखनऊ। उत्तर प्रदेश चुनाव से ठीक पहले समाजवादी पार्टी के भीतर सीटों के बंटवारे को लेकर उठापटक जारी है। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल यादव ने जिस तरह से अपनी 175 लोगों की लिस्ट मुलायम सिंह को सौंपी है उसमें वो तमाम नाम शामिल हैं जिसका अखिलेश यादव विरोध करते आ रहे हैं।

चाचा भतीजे के विवाद में मुलायम सिंह ने काफी लंबे समय तक शिवपाल यादव का साथ दिया लेकिन शिवपाल और मुलायम सिंह के बीच जिस तरह से पिछले दो दिनों में समीकरण बदले हैं उसने नए संकेत दिए हैं।

दरअसल शिवपाल सिंह यादव मुलायम सिंह से मुलाकात करने के लिए उनसे उनके घर पहुंचे थे, लेकिन तकरीबन डेढ़ घंटे तक बातचीत के बाद जिस तरह से महज पांच मिनट की उनसे मुलाकात की और उन्हें पार्टी कार्यालय पहुंचने को कहा उससे इस बात के संकेत साफ मिले हैं कि दोनों के बीच सबकुछ ठीक नहीं है।

बात यहीं नहीं खत्म होती है शिवपाल से महज पांच मिनट की मुलाकात के बाद मुलायम सिंह ने उनसे कहा कि आप पार्टी कार्यालय पहुंचे मैं आ रहा हूं। लेकिन मुलायम सिंह यादव शाम तक कार्यालय नहीं पहुंचे।

सूत्रों की मानें मुलायम सिंह यादव ने अपने करीबियों से कहा कि हमारे यहां माता-पिता द्वारा अपने बेटों को आगे बढ़ाने की परंपरा है। वहीं जब शिवपाल उनसे मुलाकात के लिए पहुंचे तो उन्होंने कहा कि बैठाओ अभी बुलाता हूं, जो समय लेकर मुझसे मिलने आए हैं पहले उनसे तो मिल लूं।

TOPPOPULARRECENT