सपा में लगातार जारी है बगावत का सिलसिला

सपा में लगातार जारी है बगावत का सिलसिला

उत्तर प्रदेश में चुनाव सर पर है तरीखों के ऐलान के साथ अब पहले चरण के लिए नामांकन भी हो रहा है। इस सब के बीच दल बदलने और बग़ावत का सिलसिला भी जारी है। सभी पार्टियों में टिकट बँटवारे के बाद बाग़ियों का सामना करना पर रहा है। इस सिलसिले में सपा सबसे आगे है।

बलिया जिले की विधान सभा 357 बेल्थरा रोड से टिकट ना मिलने पर राजेश पासवान कर सकते हैं सपा से बगावत और निर्दलीय ताल ठोक सकते हैं। राजेश पासवान से हुई वार्तालाप में पूछे जाने पर की आपके टिकट ना मिलने की क्या वजह है तो बताया कि जनपद के कुछ कद्दावर नेता छोटे नेताओं को आगे बढ़ने नहीं दे रहे हैं और उनका दावा है ये टिकट राजेश पासवान का नहीं बल्कि बेल्थरा रोड की पूरी जनता का टिकट काटा गया है और वक़्त आने पर जनता इसका जवाब देगी।

पूछे जाने पर की आप का क्या फैसला होगा? टिकट कटने पर आप पार्टी में बने रहेंगे या आप भी चुनावी संग्राम में ताल ठोकेंगे? राजेश पासवान का कहना है फैसला मै नहीं जनता करेगी अगर जनता ने चाहा तो निर्दलीय ताल ठोकूंगा और वो इस बात का भी दावा कर रहे हैं कि बेल्थरा रोड विधान सभा के सपा कार्यकर्ता मेरे समर्थन में हैं और उनका कहना है। मै अपनी पूरी ज़िंदगी बेल्थरा रोड की जनता के लिए जीने मरने के लिए तैयार हूँ और ज़िन्दगी भर बेल्थरा रोड की जनता के समर्थन प्यार और भरोसे के समर्थन का आभारी हूँ।
सपा में लगातार बगावत चल रही है कुछ प्रत्याशियों के टिकट कटने पर दूसरी पार्टीयों ने उन्हें टिकट देकर मैदान में उतारा तो कुछ बाग़ी निर्दलीय ताल ठोकने को तैयार है।

Top Stories