Friday , November 24 2017
Home / Politics / सपा संग्राम: आज सुबह नौ बजे मुलायम ने बुलाई 176 विधायकों की बैठक

सपा संग्राम: आज सुबह नौ बजे मुलायम ने बुलाई 176 विधायकों की बैठक

लाखनऊ: उत्तर प्रदेश में सत्ताधारी समाजवादी पार्टी के लिए आज का दिन काफी अहम है. गुरुवार शाम को मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और पार्टी के महासचिव रामगोपाल यादव को पार्टी से निकाले जाने के बाद शुक्रवार को पार्टी अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव ने 176 विधायकों की बैठक बुलाई है.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

प्रदेश 18 के अनुसार, आज सुबह नौ बजे सपा के लखनऊ स्थित कार्यालय में होने वाली इस बैठक में मुलायम सिंह यादव विधायकों के सामने ये प्रस्ताव रख सकते हैं कि अखिलेश यादव की जगह किसी दूसरे नेता को विधायक दल का नेता चुनें. इस बैठक से ये भी साबित हो जाएगा कि कितने विधायक मुलायम सिंह यादव के साथ हैं और कितने मुख्यमंत्री अखिलेश खेमे में हैं.
लखनऊ के राजनीतिक गलियारे में ये भी चर्चा है कि अखिलेश यादव शुक्रवार को मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे सकते हैं. साथ ही ये भी देखना दिलचस्प होगा कि उनके समर्थक विधायक और नेता पार्टी से इस्तीफा देते हैं या नहीं. हालांकि गुरुवार को पार्टी से निकाले जाने के बाद अखिलेश यादव ने अपनी पहली प्रतिक्रिया में कहा था कि समाजवादी पार्टी उनकी है.
लखनऊ की सड़कों पर गुरुवार रात से ही अखिलेश और शिवपाल समर्थक डंटे हुए हैं. भारी ठंड के बाद भी उनका गुस्सा कम नहीं हो रहा है. कई कार्यकर्ता बेहद भावुक हैं.

TOPPOPULARRECENT