Saturday , December 16 2017

सबके सामने आखिर क्यों फफक-फफककर रोने लगे श्रीसंत?

नई दिल्ली, 28 मई: आईपीएल-6 में स्पॉट फिक्सिंग में गिरफ्तार राजस्थान रॉयल्स टीम के खिलाड़ी एस.

नई दिल्ली, 28 मई: आईपीएल-6 में स्पॉट फिक्सिंग में गिरफ्तार राजस्थान रॉयल्स टीम के खिलाड़ी एस. श्रीसंत के चेहरे की हवाइयां उस वक्त उड़ गई, जब पुलिस ने तीसरी मर्तबा उन्हें रिमांड पर लिया। अदालत से बाहर निकलते ही वह फफक-फफककर रो पड़ा। उसके चेहरे पर परेशानी, डर और घबराहट साफ-साफ दिखी। स्पेशल सेल के मुताबिक श्रीसंत व अजीत चंदीला को तीसरी मर्तबा इसलिए रिमांड पर लिया गया, क्योंकि वे पुलिस पूछताछ में खुलकर मदद नहीं कर रहे हैं।

बार-बार पूछने पर वे किसी सवाल का जवाब घुमाकर देते हैं। इस वजह से सेल को परेशानी हो रही है। ज़राए की मानें तो उन्हें इसलिए भी तीसरी मर्तबा रिमांड पर लिया गया है, क्योंकि हो सकता है कि इतवार को आईपीएल का फाइनल मैच खत्म होते ही किसी दूसरे खिलाड़ी व बड़े सट्टेबाज को दबोच लिया जाए। इसके साथ ही उनका आमना-सामना करवा कर श्रीसंत से पूछताछ करे।

पूछताछ में कोई बड़ा खुलासा हुआ तो श्रीसंत को चौथी बार भी पुलिस रिमांड पर लिया जा सकता है। हिरासत में होने व पूछताछ से श्रीसंत पूरी तरह टूट चूका है। कभी उससे लोधी कॉलोनी वाकेए स्पेशल सेल के दफ्तर में अकेले, तो कभी ग्रुप में दूसरे मुल्ज़िमों के साथ पूछताछ की जाती है। श्रीसंत को अब अपना करियर बर्बाद होने का भी डर सता रहा है। कई लड़कियो से ताल्लुकात ज़ाहिर होने से उसे लग रहा है कि इज़्ज़त मिट्टी में मिल गई है।

TOPPOPULARRECENT