Monday , December 11 2017

सबसे ज़्यादा ‘टोलरेंट’ कांग्रेसी हैं जो राहुल गांधी को झेल रहे हैं: अनुपम खेर

कोलकाता: इनटॉलेरेंस के मुद्दे पर सरकार का साथ दे वाहवाही लूटने वाले अनुपम खेर को शायद राजनीति के इस खेल में मज़ा आने लगा है या यूँ कह सकते हैं अपनी पत्नी किरण खेर जोकि बीजेपी सांसद हैं की निकम्मी राजनीति का हिसाब बराबर करने और सरकार के लिए एक एक्स्ट्रा प्लेयर की ड्यूटी निभाने में जुटे हुए हैं।

इसी ड्यूटी के चलते बीजेपी सरकार के खिलाफ इन्टॉलरेंस का मुद्दा उठाने वाली कांग्रेस पर खेर ने एक बार फिर निशाना साधा है। खेर ने कोलकाता में एक डिबेट के दौरान बोलते हुए कहा, ”सबसे ज्यादा टॉलरेंट तो कांग्रेस है, जो एक ऐसे शख्स को टॉलरेट कर रहे हैं, जो खुद को पीएम प्रोजेक्ट करने में लगा है और वे आपस में कह भी नहीं सकते कि कहां फंस गए।”

यह बात खेर ने कोलकाता में टेलिग्राफ डिबेट ‘Tolerance is the new Intolerance’ के दौरान कही जिसमें अपनी करीब दस मिनट की स्पीच में खेर ने मोदी सरकार पर इस मुद्दे को लेकर हुए एक-एक हमले का जवाब देने की कोशिश की।

इसके इलावा आतंकी अफजल गुरु की फांसी पर सवाल उठाने वाले सुप्रीम कोर्ट के रिटायर्ड जज अशोक गांगुली को खरी खोटी सुनाते हुए खेर ने कहा, ”एक जज होते हुए आप सुप्रीम कोर्ट के जजमेंट को गलत कह रहे हैं। यह दुःख की बात है कि जज होते हुए भी आप जो जेएनयू में हुआ, उसकी वकालत कर रहे हैं।”

TOPPOPULARRECENT