Thursday , December 14 2017

सब्सीडी के साथ नए एल पी जी कनेक्शनो की बहाली

नई दिल्ली, १७ नवंबर:(पीटीआई) मुल्क की सरकारी तेल कंपनीयों ने कई हफ़्तों तक तात्तुल के बाद पकवान गैस (एल पी जी) कनेक्शनो पर नई सब्सीडीज़ को बहाल कर दिया है जिस का आग़ाज़ शुमाल मशरिक़ी रियास्तों से होगा । वाज़िह रहे कि एक ही पता पर कई कनेक्श

नई दिल्ली, १७ नवंबर:(पीटीआई) मुल्क की सरकारी तेल कंपनीयों ने कई हफ़्तों तक तात्तुल के बाद पकवान गैस (एल पी जी) कनेक्शनो पर नई सब्सीडीज़ को बहाल कर दिया है जिस का आग़ाज़ शुमाल मशरिक़ी रियास्तों से होगा । वाज़िह रहे कि एक ही पता पर कई कनेक्शंस रखने वाले सारिफ़ीन की निशानदेही और ऐसे कनेक्शंस के ख़ातमे के लिए मुल्क गीर मुहिम के दौरान माह सितंबर से नई एल पी जी कनेक्शंस की इजराई रोक दी गई थी ।

चिल्लर फ़रोशी के शोबा में ईंधन फ़रोख्त करने वाले मुल्क के सब से बड़े इदारा इंडियन ऑयल कारपोरेशन ने कहा है कि मेघालय सिक्किम नागालैंड और जज़ाइर अंडमान निकोबार में अवामी शोबा की तीन बड़ी तेल कंपनीयों ने एलपी जी के नए कनेक्शंस की इजराई बहाल कर दी है ।

जिस के फ़ौरी बाद जम्मू-ओ-कश्मीर हिमाचल प्रदेश मनीपुर और त्रिपुरा में नए एलपी जी कनेक्शन जारी किए जाऐंगे और एक से ज़ाइद कनेक्शन के ख़ातमा के अमल की तकमील के बाद दीगर तमाम रियास्तों में ये अमल बहाल हो जाएगा ।

TOPPOPULARRECENT