Tuesday , November 21 2017
Home / Crime / सब इंस्पेक्टर से बदसुलूकी कांस्टेबल गिरफ़्तार

सब इंस्पेक्टर से बदसुलूकी कांस्टेबल गिरफ़्तार

हैदराबाद 01नवंबर: पुलिस जो अवाम दोस्त होने का दावे करती है और ग़ुंडा अनासिर की सरगर्मीयों को कुचलने में मुश्किलात पेश आने का दावे भी करती है अब उसे ख़ुद अपने मुलाज़िमीन के माबैन ज़द-ओ-कोब और हाथा पाई की सूरत-ए-हाल का भी सामना करना पड़ रहा है।

एक वाक़िये में एक पुलिस कांस्टेबल को एक सब इंस्पेक्टर का गिरेबान पकड़ लेने और इस के काम काज में रुकावट पैदा करने का इल्ज़ाम आइद करते हुए गिरफ़्तार कर लिया गया। ये वाक़िया लंगर हाउज़ पुलिस हुदूद में पेश आया। कहा गया हैके पुलिस ट्रैफ़िक पुलिस से वाबस्ता एक कांस्टेबल को गिरफ़्तार कर लिया गया। इस पर इल्ज़ाम हैके उसने लंगर हाउज़ पुलिस स्टेशन के सब इंस्पेक्टर से बदसुलूकी की इस के काम काज में रुकावट पैदा की और मुबय्यना तौर पर इस का गिरेबान पकड़ लिया। कहा गया हैके लंगर हाउज़ पुलिस की एक पार्टी कल रात प्रशांतनगर में डी जे रुकवाने पहूँची थी जो रात देर गए तक बज रहा था।

सैफ़ आबाद ट्रैफ़िक पुलिस से वाबस्ता कांस्टेबल महेश ने इस पर एतेराज़ किया और उसने पुलिस पार्टी को बुरा-भला कहना शुरू कर दिया। उसने पुलिस पार्टी के साथ मुबय्यना बदसुलूकी और सब इंस्पेक्टर शशी धर का गिरेबान पकड़ लिया था।

इंस्पेक्टर लंगर हाउज़ मुहम्मद जाविद ने बताया कि डी जे सिस्टम को रूकवाने पर महेश ने पुलिस मुलाज़मीन से उनके सेल फ़ोन खींच लिए और उन्हें ढकेल दिया और ख़िदमात में रुकावट पैदा करते हुए उन पर टूट पड़ा। इस दौरान सब इंस्पेक्टर शशी धर का दामन पकड़ लिया। पुलिस लंगर हाउज़ ने कार्रवाई करते हुए ट्रैफ़िक कांस्टेबल महेश को गिरफ़्तार कर लिया और मसरूफ़ तहक़ीक़ात है।

TOPPOPULARRECENT