सब गैर भाजपाई पार्टीयों में बंटे मुस्लिम वोट

सब गैर भाजपाई पार्टीयों में बंटे मुस्लिम वोट
गाजियाबाद : आंकड़े बता रहे हैं कि मुस्लिम वोटर्स कांग्रेस, बसपा, सपा व आप में बंट गए। अलग-अलग इलाकों में अलग-अलग पार्टी उम्मीदवार की ताईद में गया। लोनी विधानसभा में मुस्लिम वोटर्स अच्छी-खासी तादाद में हैं। वहां कांग्रेस का कोई खास ब

गाजियाबाद : आंकड़े बता रहे हैं कि मुस्लिम वोटर्स कांग्रेस, बसपा, सपा व आप में बंट गए। अलग-अलग इलाकों में अलग-अलग पार्टी उम्मीदवार की ताईद में गया। लोनी विधानसभा में मुस्लिम वोटर्स अच्छी-खासी तादाद में हैं। वहां कांग्रेस का कोई खास बुनियाद न होने पर भी राज बब्बर 41,209 वोट ले गए। वहां मुस्लिमों की पहली पसंद राज बब्बर रहे। साथ ही आम आदमी पार्टी की शाजिया इल्मी भी बिना किसी पार्टी बुनियाद के 22,714 वोट हासिल करने में कामयाब रहीं। उन्हें भी मुस्लिम वोटों का बड़ा हिस्सा मिला।

मुरादनगर में मुस्लिम वोटर्स राज बब्बर व मुकुल उपाध्याय के बीच बंटे तो गाजियाबाद में मुकुल व शाजिया के बीच। लोनी व मुरादनगर के बसपा एमएलए मुस्लिम हैं लेकिन रिजल्ट से लग रहा है कि मुस्लिम वोटर्स की पहली पसंद मुकुल उपाध्याय को बनाने में वह कामयाब नहीं रहे।

धौलाना में मुस्लिमों की पहली पसंद सपा के सुधन रहे। धौलाना में सुधन को 48,459 वोट मिले हैं। जबकि बाकी चार पार्लीमानी हल्को में मिलाकर उनके 58,497 वोट ही मिले। धौलाना में सपा एमएलए मुस्लिमों को सपा की ताईद में रखने में कामयाब नजर आ रहे हैं।

Top Stories