Friday , June 22 2018

समाजवादी पार्टी की कलह से तंग आकर मुनीर ने खाया जहर

नई दिल्ली : समाजवादी पार्टी में चल रहे आपसी  कलह और उठा पटक से तंग आकर दिल्ली के एक बाल कलाकार (10) ने जहर खा लिया. उसने अपना अंगूठा काट कर जान देने की कोशिश की, लेकिन समय रहते उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है उसकी हालत खतरे से बाहर है. अस्पताल प्रशासन ने पुलिस को इस घटना की सूचना दे दी है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

खबरों के मुताबिक यह घटना बुधवार शाम साउथ-ईस्ट दिल्ली के जामिया नगर में हुई. 10 साल का मुनीर अजहर खान अबुल फजल एनक्लेव में अपने परिवार के साथ रहता है. वह यूपी के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर प्रस्तावित बायोपिक ‘दीवाना अखिलेश का’ में लीड कैरेक्टर करने वाला था. वह अखिलेश यादव का बहुत बड़ा फैन भी है.

परिजनों के मुताबिक मुनीर शाम को अपने घर में तनाव में बैठा था. इसी बीच उसकी बहन ने देखा कि मुनीर कमरे में नीचे गिरा पड़ा था. उसके पास खून बिखरा हुआ था. बहन ने शोर मचाया, जिसे सुनकर परिवार के लोग दौड़े. उन्होंने देखा कि मुनीर का अंगूठा कटा हुआ था, जिससे खून निकल रहा था. पास में ही चूहे मारने की दवा पड़ी हुई थी.

परिवार के लोग मुनीर को उठाकर तुरंत अस्पताल ले गए. और उसे वहां भर्ती कराया गया. फिलहाल उसकी हालत खतरे से बाहर है. बताया जा रहा है कि अखिलेश यादव और मुलायम सिंह यादव के बीच जारी विवाद की खबरें सुनकर वह परेशान रहता था. इसी तनाव की वजह से उसने जान देने की कोशिश की. डॉक्टरों ने बताया है कि उसकी हालत अब ठीक है.

TOPPOPULARRECENT