Friday , April 27 2018

समी की समर्थन में आये कोच , कहा वह ऐसा नहीं कर सकता

भारतीय टीम के क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीनजहां ने सोमवार की रात से ही अपने फेसबुक अकाउंट से एक के बाद एक कई अहम पोस्ट शेयर किये गए। इन पोस्ट्स में शमी की गैर महिलाओं के साथ अश्लील चैट के स्क्रीन शॉट शेयर किये गए। इन पोस्ट का सीधा मतलब था कि शमी के अपनी पत्नी अलावा कई और महिलाओं के साथ एक्सट्रा मैरिटल अफेयर चल रहे हैं। अब अपनी पत्नी के आरोपों के खिलाफ सफाई देने के लिये मीडिया के सामने आए मोहम्मद शमी ने इस मामले को पूरी तरह से झूठा और बेबुनियाद बताया।

अपनी पत्नी के आरोपों पर अब भारतीय तेज गेंदबाजी मोहम्मद शमी ने मीडिया के सामने बयान देते हुए इन आरोपों को पूरी तरह से गलत और निराधार बताया है। उन्होंने कहा, ‘मुझ पर लगाए गए सारे आरोप बेबुनियाद हैं इसके पीछे जरूर किसी का हाथ है, लेकिन मैं सबकुछ जानने के बाद ही इस पर कुछ बोल पाउंगा। मैं पहले जैसा था वैसा ही रहूंगा , यह मेरे खेल को खराब करने की साजिश भी हो सकती है।’

मोहम्मद शमी की पत्नी हसीनजहां ने अब मीडिया के सामने आकर इस मामले पर खुलकर बोला है उन्होंने शमी पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि, ‘वो उन्हें पत्नी का सम्मान नहीं देता था, जबकि मैं वो सबकुछ करती थी जो वो कहता था, वो आए दिन मुझे प्रताड़ित करता था। वो बहुत बड़ा धोखेबाज है मैं उसे आखिरी सांसों तक तलाक नहीं दूंगी, मेरे पास बहुत से सबूत हैं जिनकी मदद से मैं उसे कोर्ट में घसीट कर ले जाउंगी।’

इसके अलावा शमी की पत्नी हसीनजहां ने अपनी पोस्ट में नागपुर और पाकिस्तान से जुड़ी हुई महिलाओं का जिक्र किया है। एक महिला पाकिस्तान के कराची की रहने वाली बताई जा रही हैं। वहीं दो ओर महिलाओं का भी इस पोस्ट में जिक्र है। जिनमें से सांबा की रहने वाली एक महिला के साथ खुद शमी खड़े भी नजर आ रहे हैं।

बचाव में आए मोहम्मद शमी के कोच

भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की जिंदगी में आए इस भूचाल के समय उनके कोच ने उनका बचाव किया है। शमी की पत्नी के आरोपों पर उनके कोच बदरुद्दीन ने मीडिया को बताया कि, ‘मोहम्मद शमी बहुत ही शर्मीला और भीड़ से अलग रहने वाला लड़का है। लड़कियों से बात करने वाली बात तो सही हो ही नहीं सकती है। मैं उसे अच्छी तरह से जानता हूं। जैसा उसकी पत्नी ने अपनी पोस्ट में उसपर आरोप लगाया है वो बिलकुल भी वैसा नहीं है।      इन पोस्ट के वॉयरल होने के तुरंत बाद ही मंगलवार को शमी ने इसका जवाब देते हुए सोशल मीडिया पर लिखा कि ये सब झूठ है इस घटना के सामने आने के बाद भारतीय टीम के तेज़ गेंदबाज मोहम्मद शमी ने इस पूरे मामले को उनके खिलाफ एक साजिश बताया है। शमी ने अपने ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट करते हुए लिखा कि, मैं मोहम्मद शमी, उन्होंने लिखा कि ये जितनी भी खबरें मेरी निजी जिंदगी के बारे में चल रही है, वो सब सरासर झूट हैं। ये हमारे खिलाफ कोई बहुत बड़ी साजिश है और ये मुझे बदनाम करने और मेरा गेम खराब करने कि कोशिश है।

TOPPOPULARRECENT