Tuesday , December 12 2017

सरकारी इसकीमात को अवाम तक पहुंचाना ज़रूरी

येल्लारेड्डी, 22 अप्रैल: येल्लारेड्डी मुस्तक़रपुर एम आर पी फंक्शन हाल में मुनाक़िदा तहनीती तक़रीब से रियासती क़ानूनसाज़ कौंसल के रुकन मुहम्मद अली शब्बीर ने पार्टी अरकान से ख़िताब के दौरान कहा कि कांग्रेस पार्टी की बेहतरीन इसकीमात है

येल्लारेड्डी, 22 अप्रैल: येल्लारेड्डी मुस्तक़रपुर एम आर पी फंक्शन हाल में मुनाक़िदा तहनीती तक़रीब से रियासती क़ानूनसाज़ कौंसल के रुकन मुहम्मद अली शब्बीर ने पार्टी अरकान से ख़िताब के दौरान कहा कि कांग्रेस पार्टी की बेहतरीन इसकीमात हैं उसे अवाम के दरमियान लेजाना ज़रूरी है और ये काम पार्टी अरकान का है। उन्होंने टी आर एस पार्टी को निशाना बनाते हुए कहा कि चन्द्र शेखर राव‌ अवाम को ग़फ़लत में रखते हुए तेलंगाना अलैहदा करने का यक़ीन देते हैं जो सरासर नामुमकिन है।

10 अरकान असेम्बली और दो अरकान पार्लिमान से अलैहदा तेलंगाना मुम्किन नहीं। इस बड़े काम के लिए क़ौमी जमातों का मुकम्मल साथ अशद ज़रूरी है। उन्होंने रुकन असेम्बली येल्लारेड्डी रवींद्र रेड्डी पर इल्ज़ाम लगाया कि रवींद्र रेड्डी ने पसमांदा हलक़ा असेम्बली येल्लारेड्डी को मज़ीद पसमांदगी की तरफ़ ढकेल दिया। येल्लारेड्डी में तरक़्क़ियाती काम जूं के तूं बरक़रार हैं कोई काम मुकम्मल नहीं होसका।

मुहम्मद अली शब्बीर एम एल सी ने मज़ीद कहा कि आने वाले माह 10 मई के बाद रियासती सियासत में बड़ी तबदीलियां होने के इमकानात की इत्तेलाआत हैं जिस से रियासत में सब्ज़ इन्क़िलाब होने को है। उन्होंने कांग्रेस अरकान को अवाम के दरमियान रहते हुए उन के मसाइल को हल करवाने की जद्द-ओ-जहद में रहने का मश्वरा दिया और वाज़िह तौर पर कह दिया कि पार्टी के ओहदे सिर्फ़ अवाम के दरमियान रहने वालों को दिए जाएंगे ना क़ाइदीन के पीछे रहने वालों को।

आने वाले तीन माह मुकम्मल मुक़ामी चुनाव‌ के हैं तमाम अरकान पार्टी सख़्त मेहनत के लिए तैयार रहने का उन्होंने मश्वरा दिया, जिस से मूसिर कामयाबी मुम्किन होसके और बहुत जल्द रियासती वज़ीरे आला को येल्लारेड्डी और कामारेड्डी का दौरा करने के लिए मदऊ करने की बात कही। इस मौक़े पर रुकन पार्लिमान सुरेश कुमार शेटकर ने भी अपने ख़िताब में कांग्रेस पार्टी की बेहतरीन इस्कीमात का ज़िक्र करते हुए एस सी, एस टी सब प्लान प्रोग्राम की सताइश की।

इस मौक़े पर सैंकड़ों पार्टी अरकान ने मुहम्मद अली शब्बीर की गुलपोशी करते हुए तहनियत पेश की। इस मौक़े पर येल्लारेड्डी रुकन असेम्बली, साबिक़ मेयर जनार्धन गौड़, आकोला श्रीनिवास, ज़िला कांग्रेस पार्टी सदर गंगाधर, ए एम सी चेयरमैन प्रताप रेड्डी, साबिक़ एन डी सी सी चेयरमैन राजी रेड्डी, तान सिंह, मुहम्मद अब्दुलक़दीर, कैलाश, श्रीनिवास, सय्यद आरिफ़ुल्लाह, सय्यद हबीबुल्लाह, मुहम्मद इबादुल्लाह, येल्लारेड्डी मंडल पार्टी सदर श्रीनिवास जोशी, संपत गौड़, चुना सतीश, मुहम्मद इक़बाल और दूसरे मौजूद थे। तक़रीब के इखतेताम पर 21 टी आर एस अरकान ने मुहम्मद अली शब्बीर की सदारत में कांग्रेस पार्टी में शमूलियत इख़तियार की। येल्लारेड्डी हलक़े के छः मंडलों से सैंकड़ों पार्टी अरकान ने इस तक़रीब में शिरकत की।

TOPPOPULARRECENT