Monday , December 18 2017

सरकारी स्कूलों को तरक़्क़ी देने का वादा

करीमनगर में सफर‌ से चंद्र बाबू नायडू का ख़िताब

करीमनगर में सफर‌ से चंद्र बाबू नायडू का ख़िताब
करीमनगर वस्तवना मी कोसम सफर‌ के सिलसिले में जारी प्रोग्राम बरोज़ हफ़्ता 15किलो मीटर तक जारी रही। इस तरह रियासत में शुरू करदा 1300 किलो मीटर फ़ासला तए किया जा चुका है। तेलंगाना इलाके में 8दिन तक ये सफर‌ जारी रहा। करीमनगर मंडल में कोत्ता पल्ली, रीकरती, आरे पल्ली, तिगाला गट्टा, पल्ली नगनोर में चंद् बाबू नायडू का पैदल दौरा हुआ। सफर‌ में ढोल, रक़्स, लमबाड़ी कलाकारों का कोलाइम भी जारी था।

अवाम की बड़ी भारी तादात‌ इस पैदल दौरे में शामिल होती रही और कुछ दूर चल कर अपने रास्ते चले जाते थे यानी एसे रासतो के दौरान धूल कम करने के लिए ज़रई बोलीयों से ज़बरदस्ती हासिल किए गए पानी का छिड़काओ भी किया गया। उल-फ़ौरस स्कूल कैंप्स कॉलेज के तलबा‍ओ से बातचीत की गई। दिल्ली में हुए बद बख्ताना वाक़िये का ज़िक्र करके बच्चों के हाथों मोम बत्तीयों को रोशन करके रीकरती तक जलूस निकाला गया।

कोत्ता पल्ली में 1300किलो मीटर सफर के खत्म‌ पर केक काट कर चंद् बाबू नायडू ने तक़सीम किया और बाफ़िंदों की बहबूद के लिए डेक्लोरेशन का एलान किया।उन्होंने कहा कि हुकूमत की लापरवाही से स्कूल बंद होरहे हैं, तेलगुदेशम बरसर‍ ए‍ इख्तेदार आने पर सरकारी स्कूलों को मुस्तहकम किया जाएगा, बी एड उम्मीदवारों को एस जी टी के मोके दिये जाऐंगे और रियासत भर में जनता बाज़ार क़ायम किया जाऐंगा।ज़ईफ़ मज़दूरों को 100रुपये वज़ीफ़ा दिया जाएगा, डाकरा ग्रुप की ख़वातीन को ख़ुद मुकतफ़ी बनाया जाएगा। उन्होंने इल्ज़ाम लगाया कि बदउनवान वुज़रा की किरण कुमार रेड्डी हौसलाअफ़्ज़ाई कररहे हैं।

TOPPOPULARRECENT