सरकारी स्कूल के दो शिक्षकों ने कक्षा में करवाया बलात्कार का डेमो! ग्रामीणों ने शिक्षकों को पीटा

सरकारी स्कूल के दो शिक्षकों ने कक्षा में करवाया बलात्कार का डेमो! ग्रामीणों ने शिक्षकों को पीटा

विजयवाड़ा : आंध्र प्रदेश के एक सरकारी प्राइमरी स्कूल के दो शिक्षकों के खिलाफ क्लासरूम में रेप का डेमो दिखाने का आरोप लगा है। मामला पश्चिम गोदावरी जिले का है। शिक्षा अधिकारियों ने कहा कि वे चिंतलपुडी मंडल में हुई कथित घटना की सत्यता की जांच करने की कोशिश कर रहे हैं, जहां इस घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने दोनों शिक्षकों के साथ मारपीट की।

जिला शिक्षा अधिकारी सीवी रेणुका ने कहा कि वह शनिवार को स्कूल का दौरा करके खुद से घटना का आकलन करेंगी और पता लगाएंगी कि वाकई में कक्षा में हुआ क्या था? मंडल शिक्षा अधिकारी द्वारा रेणुका को सौंपी गई रिपोर्ट में लिखा है कि इस तरह की घटना नहीं हुई। रेणुका ने कहा, ‘उस रिपोर्ट में मंडल शिक्षा अधिकारी ने कहा कि तीसरी कक्षा के तीन छात्रों के बीच झगड़ा हुआ था, जिसमें दो लड़के और एक लड़की थी।’

उन्होंने आगे बताया, ‘रिपोर्ट में कहा गया है कि लड़की को इसके चलते चोट लग गई।’ अधिकारी ने कहा कि इस बात के कोई प्रमाण नहीं मिले हैं कि लड़की को रेप के डेमो के दौरान वॉलनटिअर के रूप में इस्तेमाल किया गया हो। चिंतलपुडी पुलिस ने संपर्क करने पर बताया कि अभी तक शिक्षकों के खिलाफ कोई शिकायत दर्ज नहीं हुई है।