Wednesday , December 13 2017

सरकार अपने हित के लिए लॉ कमीशन का उपयोग कर रही है: मौलाना बलियावी

बेंगलुरु: समान नागरिक संहिता के विरोध में बेंगलुरु के मरकजी अहले सुन्नत जामिया हज़रत बिलाल और संस्था शरिया के तहत बड़े पैमाने पर विरोध रैली आयोजित की गई, इस रैली में उत्तर भारत के प्रमुख धर्मगुरू मौलाना गुलाम रसूल बलियावी और मुफ़्ती सैयद शाहिद अली मियां ने भाग लिया। मौलाना बलियावी ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि सरकार अपने हित के लिए ला कमीशन का प्रयोग कर रही है.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

न्यूज़ नेटवर्क समूह प्रदेश 18 के अनुसार शहर के गोसिया मैदान में समान नागरिक संहिता के खिलाफ विरोध रैली में बड़ी संख्या में बेंगलुरु और आस पास के बहुत से मुस्लिम भाइयों ने इस विरोध रैली में हिस्सा लिया. इस अवसर पर सदस्य परिषद बिहार व केंद्र संस्था शरिया पटना के अध्यक्ष मौलाना गुलाम रसूल बलियावी ने सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि मुसलमान पर्सनल लॉ में हस्तक्षेप बर्दाश्त नहीं कर सकते। अगर यह सिलसिला यहीं खत्म नहीं हुआ, तो संस्था शरिया की ओर से भारत के हर जिले से मुसलमानों का काफिला दिल्ली पहुंचकर विरोध करेगा
विरोध रैली में मौलाना शाहिद अली, मुफ्ती अनवर अली और जामे हज़रत बिलाल के अधयक्ष अमीर जान की उपस्थिति में समान नागरिक संहिता के खिलाफ संकल्प भी पारित किया गया। इस मौके पर वक्ताओं ने मुसलमानों से एकता का प्रदर्शन करने की अपील की।

TOPPOPULARRECENT