Friday , November 24 2017
Home / Entertainment / सरबजीत के लिए रणदीप हुडा ने सिर्फ़ 28 दिनों में 18 किलो वज़न कम किया

सरबजीत के लिए रणदीप हुडा ने सिर्फ़ 28 दिनों में 18 किलो वज़न कम किया

सरबजीत बनने के लिए अदाकार रणदीप हुडा ने सिर्फ 28 दिनों में 18 किलो वज़न कम कर लिया था, उसकी कहानी ख़ुद रणदीप हुडा की बहन डॉक्टर अंजली हुडा सागवान ने बताते हुए कहा वो एक वेट लास स्पेशलिस्ट हैं, एक दिन रणदीप उनके पास आए और कहने लगे कि फ़िल्म में अपने करियर के लिए वो अपना वज़न कम करना चाहते हैं उनकी बात सुनकर अंजली तो हैरान रह गई क्योंकि वो पहले से ही काफ़ी दुबले हैं।

उनके मसल्स ख़ूब हैं लेकिन चर्बी बिलकुल नहीं है। उन्होंने बहुत कम कैलोरीज़ ग़िज़ाएँ , पूरे दिन में चिकन का एक टकरा और एक प्लेट तरकारियां खाते थे, हमने उनके मसल्स कम किए लेकिन इस बात का पूरा ख़्याल रखा कि उन्हें सही सप्लीमेंटस और विटामिन्स मिलते रहें और उनका ब्लड प्रैशर ज़रा भी ना बढ़े।

डॉक्टर अंजली हुडा सागवान आगे कहती हैं कि रणदीप अपना वज़न एक महीने में कम करना चाहते थे, इस लिहाज़ से वो 30 दिन मेरी प्रोफ़ैशनल लाईफ़ के सबसे मुश्किल दिन थे। पहली बात तो ये कि वो मेरे घर के फ़र्द हैं और दूसरी ये कि वो एक ऐसे शख़्स या मरीज़ थे जिसे वज़न कम करने की कोई ज़रूरत नहीं थी।

इस के अलावा वो शूटिंग भी करना चाहते थे और उन्हें घोड़ सवारी भी नहीं छोड़नी थी। ऐसे में अंजली हर दिन के हिसाब से उनकी डाइट देनी पड़ी, हमने उन्हें प्रोटीन पर रखा, इब्तेदाई दिन सबसे कठिन थे, नतीजा 15 दिन बाद मिलना शुरू हुआ|

TOPPOPULARRECENT