Monday , November 20 2017
Home / Khaas Khabar / सर्जिकल स्ट्राइक: उलेमाओं ने कहा, देश के दुश्मनों को जवाब जरुरी था

सर्जिकल स्ट्राइक: उलेमाओं ने कहा, देश के दुश्मनों को जवाब जरुरी था

सर्जिकल स्ट्राइक: उलेमाओं ने कहा, देश के दुश्मनों को जवाब जरुरी था

लखनऊ। उलेमाओं ने भारतीय सेना द्वारा पाक अधिकृत कश्मीर में सर्जिकल स्ट्राइक का समर्थन किया है। जमीयत उलेमा ए हिंद व देवबंदी उलेमा ने इसे उचित करार देते हुए कहा कि यह जरुरी था। यह मुल्क के दुश्मनों को मुंह तोड़ जवाब है।
जमीयत के महासचिव मौलाना महमूद मदनी व देवबंद के कई उलेमाओं ने एक स्वर में कहा कि पाक की भारत विरोधी हरकतें असहनीय हो गई थीं। मदरसा दारुल इल्म के मोहतमिम मुफ्ती आरिफ उस्मानी ने कहा कि आतंकी कार्रवाई और हमलों का इसी तरह जवाब दिया जाएगा। उन्होंने सैन्य कार्रवाई की तारीफ की । फतवा आन मोबाइल सर्विस के चेयरमैन मुफ्ती अरशद फारूकी ने कहा कि यह सैन्य कार्रवाई उनके लिए मुंहतोड़ जवाब है जो देश पर बुरी नजर रखते हैं। मदरसा जामिया कासमिया दारुत्तालीम के मौलाना इब्राहीम कासमी ने कहा कि देश के दुश्मनों को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।
दूसरी तरफ, चांदीनगर, सरसावा व हिंडन एयरबेस की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। सिविल पुलिस को भी मुस्तैद कर दिया गया है। नगर में गश्त बढ़ा दी गई है। गाजियाबाद के एएसपी अनूप कुमार ने बताया कि हिंडन एयरबेस व आसपास सुरक्षा व्यवस्था बढ़ाई गई है। दो पीसीआर व दो लेपर्ड लगातार एयरबेस की चारदीवारी के चारों ओर गश्त कर रहे हैं।

TOPPOPULARRECENT