Monday , December 11 2017

सर्दी की शिद्दत में मज़ीद अज़ाफ़ा का इमकान

हैदराबाद । 17 जनवरी ( सियासत न्यूज़) महकमा-ए-मौसीमीयत के डायरैक्टर ने कहा कि अज़ला सुरेका कलम वज़यानगरम विशाखापटनम साहिली आंधरा के मशरिक़ी-ओ-मग़रिबी गोदावरी आदिल आबाद करीमनगर मेदक वरनगल रंगा रेड्डी और नलगनडा अनंत पुर कड़पा में अ

हैदराबाद । 17 जनवरी ( सियासत न्यूज़) महकमा-ए-मौसीमीयत के डायरैक्टर ने कहा कि अज़ला सुरेका कलम वज़यानगरम विशाखापटनम साहिली आंधरा के मशरिक़ी-ओ-मग़रिबी गोदावरी आदिल आबाद करीमनगर मेदक वरनगल रंगा रेड्डी और नलगनडा अनंत पुर कड़पा में अगले 24घंटों में सर्दी की लहर जारी रहेगी ।

इसी असना में साईकलोन वार्निंग सैंटर ने बताया कि अगले दो दिनों में साहिली आंधरा राइलसीमा और तेलंगाना के इलाक़ों में दर्जा हरारत में कमी होगी । साहिली आंधरा प्रदेश तेलंगाना और राइलसीमा के बक़ीया इलाक़ों में सर्दी की लहर जारी है । अक़ल्ल तरीन दर्जा हरारत 7 डिग्री सेल्सियस आदिलआबाद में रिकार्ड किया गया जबकि रामा गनडम में 8डिग्री हैदराबाद में 10 डिग्री कलीनगा पटनम निज़ाम आबाद और रैना चनटला में 11 डिग्री विशाखापटनम में 12डिग्री बापटला और गोनी में 13 डिग्री रिकार्ड किया गया ।

डाक्टरों ने मुअम्मरीन और बच्चों को इस सर्द लहर से अपने आप को बचाए रखने की सलाह दी है । हैदराबाद और अतराफ़-ओ-अकनाफ़ के इलाक़ों में 18जनवरी की सुबह तक मतला साफ़ रहेगा और आज़म तरीन और अक़ल्ल तरीन दर्जा हरारत अली उल-तरतीब 29 और 11डिग्री सेल्सियस के आस पास रहेगा ।

TOPPOPULARRECENT