Monday , December 11 2017

सलमान और जेकलिन इंतेखाबी तश्हीर करने श्रीलंका पहुंचे, वाइको ने कहा ‘गद्दार’

बॉलीवुड अदाकार सलमान खान को लेकर नया तनाज़ा खड़ा हो गया है. सदर महेंद्रा राजपक्षे के इंतेखाबी तश्हीर में श्रीलंका पहुंचे सलमान और अदाकारा जेकलिन फर्नांडिस का तमिलना़डु के कई सियासी पार्टियों ने सख्त एहतिजाज किया है.

बॉलीवुड अदाकार सलमान खान को लेकर नया तनाज़ा खड़ा हो गया है. सदर महेंद्रा राजपक्षे के इंतेखाबी तश्हीर में श्रीलंका पहुंचे सलमान और अदाकारा जेकलिन फर्नांडिस का तमिलना़डु के कई सियासी पार्टियों ने सख्त एहतिजाज किया है. एमडीएमके चीफ वाइको ने सलमान को ‘गद्दार ’ तक कह दिया है. श्रीलंका में 8 जनवरी को सदारती इंतेखाबात होना है. हालांकि, बीजेपी लीडर सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा है कि सलमान ने राजपक्षे का इंतेखाबी तश्हीर कर कोई गलत काम नहीं किया है.

ऐसे तस्वीरें सामने आईं हैं जिनमें सलमान और जैकलिन सदर राजपक्षे के साथ इंतेखाबी तश्हीर करते दिख रहे हैं. आपको बता दें कि यह पहला मौका है जब बॉलीवुड का कोई स्टार गैर मुल्क के सियासतदां के इंतेखाबी तश्हीर के लिये गया हो.

वैसे यह बताना भी जरूरी है कि अदाकारा जेकलिन नस्ली तौर पर श्रीलंका की ही हैं और साबिका मिस श्रीलंका के खिताब से नवाजी जा चुकी हैं. खबर के मुताबिक, सलमान राजपक्षे के एमपी पुत्र नामल के लिये इंतेखबैइ तश्हीर करने पहुंचे हैं. यह भी दावा किया जा रहा है कि सलमान के अलावा दिगर पांच फिल्मस्टार भी उनकी तश्हीरके लिये कोलंबो पहुंचेंगे.

एक रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान के साथ-साथ बीजेपी के सोशल मीडिया गुरू अरविंद गुप्ता भी राजपक्षे के इंतेखाबी तश्हीर की कमान संभालने वाले हैं. उधर, सलमान और जेकलिन के साथ राजपक्षे की एक हेल्थ कैम्प की तस्वीरें सामने आने के बाद सलमान खान कि मुखालिफत शुरू हो गयी है.

वाइको ने खुलकर सलमान के खिलाफ मोर्चा संभाल लिया है और कहा कि बॉलीवुड के अदाकारको श्रीलंका जाकर राजपक्षे की तश्हीर नहीं करनी चाहिये. एमडीएमके चीफ ने सलमान को ‘गद्दार’ तक कहते हुये सलमान के इस कदम की मुज़म्मत की.

TOPPOPULARRECENT