Saturday , January 20 2018

सलमान और शाहरुख में खत्म हई दुश्मनी!

न्यूयॉर्क,7 सितंबर: 'दुश्मनी जमकर करो पर ये गुंजाइश रहे कि जब मिले तो शर्मिंदा न होना पड़े।' इस शेर की तारीर को शायद सलमान खान और शाहरुख खान ने बहुत बेहतर तरीके से समझ लिया होगा, यही कारण है कि इन दोनों ने बरसों पुरानी दुश्मनी को भूलकर

न्यूयॉर्क,7 सितंबर: ‘दुश्मनी जमकर करो पर ये गुंजाइश रहे कि जब मिले तो शर्मिंदा न होना पड़े।’ इस शेर की तारीर को शायद सलमान खान और शाहरुख खान ने बहुत बेहतर तरीके से समझ लिया होगा, यही कारण है कि इन दोनों ने बरसों पुरानी दुश्मनी को भूलकर एक-दूसरे की कामयाबी के लिए दुआ मांगनी शुरू कर दी है।

सलमान खान जब इलाज के लिए अमेरिका रवाना होने वाले थे, तब शाहरुख खान ने उनके जल्दी स्वस्थ होकर लौटने और उनकी ड्रीम फिल्म ‘बॉडीगार्ड’ के लिए शुभकामनाएं दी थी। सलमान का ऑपरेशन सफल रहा और उनकी फिल्म भी सुपर हिट हुई। बॉडीगार्ड ने 6 दिन में 100 करोड़ रुपए का बिजनेस करके हिन्दी सिनेमा का नया रिकॉर्ड बना डाला है।

चूंकि सलमान के प्रति अपनी पुरानी दुश्मनी को भुलाकर शाहरुख ने शुरुआत की थी और अब सलमान का भी कुछ फर्ज बनता था। सलमान ने शाहरुख के लिए शुभकामनाएं भेजी हैं कि उनकी आने वाली फिल्म ‘रा-वन’ बॉडीगार्ड से भी हिट साबित हो। सलमान के मुंह से शाहरुख के लिए की जा रही दुआ से बॉलीवुड खुश है क्योंकि वह मान रहा है कि इससे ‘खान वार’ का सुखद अंत हो गया है।

सलमान का प्रशंसकों को संदेश : सफल ऑपरेशन के बाद सलमान खान ने अपने प्रशंसकों से कहा कि मैं बिलकुल ठीक हूं और जल्दी ही फिर से काम करना शुरू कर दूंगा। मैं 5 दिनों बाद स्वदेश लौटूंगा और फिर मुझे दक्षिण अफ्रीका जाना होगा। यशराज फिल्म की शूटिंग दक्षिण अफ्रीका में होने वाली है। इस फिल्म में कैटरीना कैफ भी मेरे साथ काम कर रही है।

TOPPOPULARRECENT