Friday , June 22 2018

सलमान की गिरफ्तारी का गवाह पुलिस कॉन्‍स्‍टेबल गायब

2002 में 'हिट एन रन केस' में सलमान खान की गिरफ्तारी का गवाह मुंबई पुलिस का एक कॉन्स्टेबल लापता है. इस कॉन्स्टेबल को गवाह के तौर पर पुलिस को कोर्ट में पेश करना है, लेकिन तमाम कोशिशों के बावजूद पुलिस इन्हें अभी तक ढूंढ नहीं पाई.

2002 में ‘हिट एन रन केस’ में सलमान खान की गिरफ्तारी का गवाह मुंबई पुलिस का एक कॉन्स्टेबल लापता है. इस कॉन्स्टेबल को गवाह के तौर पर पुलिस को कोर्ट में पेश करना है, लेकिन तमाम कोशिशों के बावजूद पुलिस इन्हें अभी तक ढूंढ नहीं पाई.

बक्कल नंबर 2985 का यह कॉन्स्टेल उस वारदात के बार रिटायर हो चुका है. पिछले महीने कोर्ट ने आरटीओ चीफ और इस कॉन्स्टेल का बयान रिकॉर्ड करके अदालत में 10 फरवरी तक जमा कराने के लिए कहा था.

प्रासीक्यूटर के वकील प्रदीप घरत का कहना है कि बांद्रा पुलिस ने कॉन्स्टेबल को ढूंढने की कोशिश की थी, लेकिन इतने कम दिनो में इसे नहीं ढूंढा जा सका. हम उनके बयान के लिए और इंतजार नहीं कर सकते क्योंकि जुमेरात से केस का ट्रायल रोजाना होना है.

प्रासीक्यूटर इस कॉन्स्टेबल से पूछताछ करना चाहता है क्योंकि सलमान की गिरफ्तारी के वक्त और उन्हें मेडिकल जांच के लिए ले जाते हुए वह उनके साथ था. वैसे एक सब इंसपेक्टर को तलाश कर लिया गया है, जो उस वक्त सलमान के साथ था. इस सब इंसपेक्टर से अगले हफ्ते पूछताछ की जाएगी.

TOPPOPULARRECENT