Thursday , November 23 2017
Home / Khaas Khabar / सलमान को पाकिस्तानी कलाकारों का समर्थन करने से पहले समझना चाहिए हम इंडियन हैं: रवीना टंडन

सलमान को पाकिस्तानी कलाकारों का समर्थन करने से पहले समझना चाहिए हम इंडियन हैं: रवीना टंडन

सलमान को पाकिस्तानी कलाकारों का समर्थन करने से पहले समझना चाहिए हम इंडियन हैं: रवीना टंडन
लखनऊ। गोविंदा और अक्षय कुमार के साथ कई सफल फिल्मों की एक्‍ट्रेस रहीं रवीना टंडन ने सर्जिकल स्‍ट्राइक के बाद सलमान खान द्वारा पाकिस्तानी कलाकारों के समर्थन में दिए गए बयान की कड़ी आलोचना की है। उन्होंने कहा कि कलाकर से पहले हम भारतीय हैं। हमें ऐसे समय में सरकार का साथ देना चाहिए। रवीना ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कामों के भी कसीदे पढ़े।
उन्होंने सेना के सर्लिकल स्ट्राइक का जिक्र करते हुए सलमान को नसीहत दी कि हमारी सरकार ने एक स्‍ट्रैटजी बनाई है, जिसका हमें सपोर्ट करना चाहिए। ‘ गोरखपुर में
एक ज्‍वैलरी शोरूम का उद्घाटन करने आईं रवीना ने प्रेस से बातचीत में कहा कि हमें अपनी देश, सरकार और वीरों का सपोर्ट करना चाहिए। उन्होंने कहा कि वह फिल्मों में नहीं होती तो पुलिस में इंस्पेक्‍टर या सेना में जवान होती। उन्होंने पायलट का एग्‍जाम भी पास किया है।
  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रयासों की तारीफ करते हुए रवीना टंडन ने गांधी जयंती पर स्‍वच्‍छता अभियान चलाने पर उनका सपोर्ट किया।  कहा कि उन्होंने आज हमें गांधी जी का एक गिफ्ट दिया है। पीएम का यह अभियान काफी अच्‍छा है, लेकिन देश में कई ऐसे लोग हैं जो स्‍वच्‍छता को लेकर जागरूक नहीं हैं। लोगों का एटीट्यूड ऐसा है कि अपने घर साफ करो, लेकिन पड़ोसी के घर या रास्‍ते में कूड़ा डाल दो। इससे कई तरह की बीमारियां और कमजोरी फैलती है।
यहां, रवीना द्वारा सलमान खान के संदर्भ में दिए गए बयान के बारे में बता दूँ कि सर्जिकल स्ट्राइक के बाद पाकिस्तानी कलाकारों के बारे में उन्होंने कहा था कि वे आतंकवादी नहीं हैं। भारत सरकार ही उन्हें वीजा और वर्क पर्मिट देती है। इस बात को लेकर मोदी भक्त बवाल मचाए हुए हैं।

TOPPOPULARRECENT