Saturday , January 20 2018

सलमान खान के पास नहीं है दिमाग: राज ठाकरे

थाणे: महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (एमएनएस) के चीफ राज ठाकरे ने पीर के रोज़ अपने पुराने दोस्त बॉलिवुड अदाकार सलमान खान के बारे में कहा कि उनके पास दिमाग नहीं है। राज ठाकरे ने सलमान पर यह तब्सिरा उनके ट्वीट के बाद की है।

सलमान ने याकूब मेमन की फांसी के एहतिजाज में एक साथ कई ट्वीट किए थे। याकूब को फांसी पर लटकाने से एक दिन पहले सलमान ने ट्वीट किए थे।

ठाकरे ने कहा, ‘सलमान ऐसा आदमी है जिसके पास दिमाग नहीं है, जबकि उनके वालिद मुहतरम हैं। वह न तो न्यूज पेपर पढ़ता है और न ही कानून के बारे में जानता है। इसलिए उसने बिना सोचे समझे याकूब की ताईद में ट्वीट कर दिया। इसके बाद लोगों ने सदर जम्हूरिया के पास याकूब की रहम की दरखास्त की ताईद में चिट्ठी भेजी। आखिर कोई कैसे सुप्रीम कोर्ट के फैसले को चैलेंज दे सकता है?’

याकूब की फांसी पर राज ठाकरे ने बीजेपी को भी निशाने पर लिया। ठाकरे ने इल्ज़ाम लगाया कि बीजेपी की महाराष्ट्र हुकूमत और मरकज़ की हुकूमत इस फांसी के बहाने मुल्क भर में दंगे कराना चाहती थी। राज ने कहा कि याकूब दहशतगर्द था लेकिन इसकी फांसी को मरकज़ और रियासती हुकूमत ने ड्रामा बना दिया। उन्होंने कहा कि फांसी के बहाने रियासत और मरकज़ की हुकूमत दंगों की जमीन तैयार कर रही थी।

47 साल के फायरब्रैंड लीडर राज ठाकरे थाणे में अपने पार्टी कारकुनो से खिताब कर रहे थे। राज ने कहा कि मीडिया याकूब को फांसी से पहले तक किसी ऐक्टिविस्ट की तरह पेश कर रहा था। उन्होंने कहा कि मीडिया का जोश याकूब को लेकर अजीब था।

TOPPOPULARRECENT