Tuesday , June 19 2018

सलमान खान के भाई ने की लड़की से छेड़छाड़

मुंबई: बॉलीवुड अदाकार सलमान खान के चचेरे भाई के खिलाफ लड़की के साथ छेड़छाड़ करने का मामला दर्ज किया गया है। बताया जा रहा है कि सलमान के भाई ने जिस लड़की के साथ छेड़छाड़ की है वह सलमान की हेल्थ कंसल्टेंट (डाइटिशियन) रह चुकी है।आपको बता दें कि मुल्ज़िम अब्दुल्ला मिर्जा खान सलमान खान के वालिद सलीम खान की छोटी बहन का बेटा है।

मुल्ज़िम के खिलाफ ओशिवाड़ा पुलिस थाने में मामला दर्ज किया है। वहां के अफसर के मुताबिक सोशल नेटवर्किंग साइट के जरिए कॉन्टैक्ट करने की कोशिश करने के इल्ज़ाम में अब्दुल्ला के खिलाफ शिकायत दर्ज किया गया है। उस पर फेसबुक, इंस्टाग्राम जैसी साइटों के अकाउंट भी हैक करने के इल्ज़ाम हैं।

लड़की ने एफआईआर में अब्दुल्ला को सलमान खान का रिश्तेदार बताया है। अब्दुल्ला पर यह भी इल्ज़ाम लगाया गया है उसने मुतास्सिरा के सामने शादी का प्रपोजल रखा था जिसे उसने ठुकरा दिया। इसके बाद ही मुल्ज़िम लड़की को मेल, व्हॉट्सऐप, एसएमएस और फोन के जरिए बार-बार राबिता करने की कोशिश कर रहा था जिससे उसको परेशानी हो रही थी।

एफआईआर में यह भी कहा गया है कि मुल्ज़िम की बात न मानने पर उसने मुतासिरा को जान से मारने की भी धमकी दी। इसके बाद ही उसने मुतास्सिरा का सोशल साइट का अकाउंट हैक कर लिया और अश्लील मैसेज पोस्ट किए। मुतास्सिरा की वकील अभा सिंह ने बताया कि, मुल्ज़िम के खिलाफ सेक्शन 506,509,427,66(a)(c)66 और 354 (D) के तहत मामला दर्ज हुआ है। हालांकि अभी तक मुल्ज़िम की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

TOPPOPULARRECENT