Monday , December 18 2017

सलमान खान को असदुद्दीन ओवैसी ने कहा “बेवडा”

मुंबई::मजलिस-ए-इत्तेहाद उल मुस्लीमीन के चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने मुंबई में अपनी पार्टी के उम्मीदवार के इंतेखाबी तश्हीर के दौरान अदाकार सलमान खान पर निशाना लगाया है। ओवैसी ने तकरीर के दौरान फिल्म अदाकार सलमान खान पर भी निशाना लगाते

मुंबई::मजलिस-ए-इत्तेहाद उल मुस्लीमीन के चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने मुंबई में अपनी पार्टी के उम्मीदवार के इंतेखाबी तश्हीर के दौरान अदाकार सलमान खान पर निशाना लगाया है। ओवैसी ने तकरीर के दौरान फिल्म अदाकार सलमान खान पर भी निशाना लगाते हुए सलमान को बेवडा तक कह दिया।

हालांकि ओवैसी ने सीधे तौर पर न सही लेकिन बातों ही बातों में कहा कि किसी शख्स ने शराब पीकर फ़ुटपाथ पर गाडी चढा दी। जिसमे एक मासूम की जान चली गई और अब उन्हें ये महसूस हुआ की गाडी वह नहीं चला रहे थे और उन्होंने एक गरीब (उनका ड्राईवर) को फंसा दिया।

ओवैसी ने ये बात महाराष्ट्र में बीफ बैन के दौरान कही कि अगर बीफ बैन किया तो शराब बंद क्यों नही की, अगर शराब बंद करते तो कई रोड एक्सिडेंट नही होते, कई घर बर्बाद होने से बच जाते। बीफ पर सियासतबाज़ी गरमाई हुई है, कल मारकंडे काटजू के बाद आज सपा लीडर आजम खान ने गाय के गोश्त की तरफदारी की।

TOPPOPULARRECENT