Thursday , January 18 2018

सलमान खान दुनिया की सबसे वजनी महिला फैन से करेंगे मुलाकात

मुंबई। मिस्र की राजधानी काहिरा की रहने वाली दुनिया की सबसे वजनी महिला मानी जा रही इमान अहमद अब्दुलती की सलमान खान से मुलाकात की आरजू जल्द पूरी होगी। उसकी सलमान से मिलने की ख्वाहिश पर बॉलीवुड सुपरस्टार के पिता सलीम खान ने कहा कि सलमान जल्द ही ईमान से मिलेंगे। हालांकि अब तक अस्पताल की ओर से कोई आधिकारिक आग्रह नहीं आया है लेकिन सलमान जल्द ही इमान से मुलाकात करेंगे।
गौरतलब है कि इमान अहमद को बैरिएट्रिक सर्जरी के लिए काहिरा से मुंबई लाया गया है। यहां उन्हें क्रेन के सहारे हवाई जहाज से उतारा गया और एक खास ट्रक से मुंबई के सैफी हॉस्पिटल पहुंचाया गया जहां वजन कम करने के लिए उनकी सर्जरी होनी है। ईमान ने हाल ही यह तमन्ना जाहिर की कि वजन कम करने के ऑपरेशन से पहले वे बॉलीवुड के दबंग सलमान खान से मिलना चाहती हैं। वे सलमान की बहुत बड़ी फैन है।
ईमान को तीनो खान शाहरुख खान, आमिर खान और सलमान खान पसंद हैं, लेकिन सलमान उनके पसंदीदा हैं। इमान को बॉलीवुड पसंद है। 36 साल की इमान का वजन 500 किलोग्राम है। हाल ही में उन्होंने डॉक्टर मुफज्जल लकड़ावाला से अपने दिल की बात कहते हुए कहा था कि वो सलमान की बहुत बड़ी फैन हैं और उनसे मिलना चाहती हैं।
खास बात ये है कि डॉक्टर लकड़ावाला खुद खान परिवार के फिजीशियन हैं। अपने वजन के कारण इमान बिस्तर से हिल-डुल भी नहीं पाती हैं। सेफी अस्पताल में उनका उपचार कर रहे डॉक्टर लकड़ावाला ने बताया कि हम जानते हैं कि उसको टीवी धारावाहिक और बॉलीवुड फ़िल्में काफी पसंद हैं इसलिए अस्पताल के रूम में टीवी लगवाया गया है जहाँ वह भर्ती है।

TOPPOPULARRECENT