Friday , December 15 2017

सलमान ने ठुकराया मुफ्ती सरकार का ऑफर

जम्मू। हिट एंड रन केस में बॉलीवुड अदाकार सलमान खान का 6 मई को फैसला आना है और सलमान बेसब्री से इंतजार कर रहे है। जब मुफ्ती सरकार ने सलमान खान को जम्मू-कश्मीर में टूरिज्म को प्रमोट करने का ऑफर दिया तो उन्होंने इसे ठुकरा दिया। उन्होंन

जम्मू। हिट एंड रन केस में बॉलीवुड अदाकार सलमान खान का 6 मई को फैसला आना है और सलमान बेसब्री से इंतजार कर रहे है। जब मुफ्ती सरकार ने सलमान खान को जम्मू-कश्मीर में टूरिज्म को प्रमोट करने का ऑफर दिया तो उन्होंने इसे ठुकरा दिया। उन्होंने कहा कि वह 6 मई तक कोई नया ऑफर कुबूल करना नहीं चाहते है।

गौरतलब है कि रियासत के इक्तेदार पर काबिज पीडीपी के लीडरों ने इस ऑफर के साथ सलमान से मुलाकात की, लेकिन उन्होंने अपनी रज़ामंदी नहीं दी। सलमान खान 6 मई को आने वाले हिट एंड रन केस के फैसले का इंतजार कर रहे हैं।

अगर मुंबई कोर्ट की तरफ से उन्हें केस में बरी किया जाता है तो ही वह जम्मू-कश्मीर के टूरिज्म को प्रमोट करने के लिए तैयार हो सकते हैं। सलमान के तरजुमान ने बताया टूरिज्म को प्रमोट करने के लिए अभी यह सही वक्त नहीं है।

इसके लिए थोडा इंतजार करना होगा। गुजश्ता साल वादी में आई बाढ़ के बाद टूरिस्टों की घटती तादाद से मुफ्ती मोहम्मद सईद की हुकूमत फिक्रमंद है और इसी वजह से सलमान से टूरिज्म को प्रमोट कराना चाहती है।

सलमान इन दिनों पहलगाम में फिल्म बजरंगी भाईजान की शूटिंग कर रहे हैं। वे अगले एक महीने तक अपनी को-स्टार करीना कपूर के साथ घाटी की अलग-अलग लोकेशंस पर शूटिंग करेंगे। फिल्म इस साल ईद के मौके पर रिलीज होगी।

TOPPOPULARRECENT