Wednesday , January 17 2018

सलमान ने तैयार कियें 2013 के प्लान‌

नोएडा। सलमान खान ने अगले साल के लिए बड़ी तैयारियां कर ली है। लगता है सलमान अपनी आने वाली फिल्मों की रिलीज के लिए अहम‌ तारीख भी ले ली है। उनकी अगली फिल्म सूरज बड़जात्या के साथ होगी जो कि ईद में रिलीज होगी। इसके साथ ही वो भाई सोहेल की फ

नोएडा। सलमान खान ने अगले साल के लिए बड़ी तैयारियां कर ली है। लगता है सलमान अपनी आने वाली फिल्मों की रिलीज के लिए अहम‌ तारीख भी ले ली है। उनकी अगली फिल्म सूरज बड़जात्या के साथ होगी जो कि ईद में रिलीज होगी। इसके साथ ही वो भाई सोहेल की फिल्म में भी काम कर रहे हैं जिसकी रिलीज वो क्रिसमस में करने की सोच रहे हैं।

सूरज बड़जात्या की फिल्म बड़े भैया में सलमान एक बार फिर प्रेम बनेंगे। सलमान भी फिल्म को लेकर बहुत खुश‌ है।जराए(सूत्रों) के मुताबिक फिल्म की रिलीज को पहले दिवाली 2013 के समय रखा जा रहा था लेकिन रितिक की सुपहहीरो फिल्म भी इसी समय रिलीज के लिए तय की जा चुकी है, इसलिए सलमान ने बड़े भैया की रिलीज तारीख को आगे बढ़ा दिया।

सलमान चाहते हैं कि फिल्म को मार्च तक पूरा कर लिया जाए जिससे कि ईद से पहले इसके प्रमोशन के लिए पर्याप्त समय मिले। इस फिल्म को जल्द पूरा करने के बाद वो सोहेल की फिल्म शेर खान पर काम करना शुरू करेंगे।

TOPPOPULARRECENT