सलमा हसीना को चेन्नई के तमाम स्कूल्स में अव्वल मुक़ाम

सलमा हसीना को चेन्नई के तमाम स्कूल्स में अव्वल मुक़ाम
चेन्नई, 2 जून : ( एजेंसी ) चेन्नई में एस एस एल सी इम्तेहानात मुनाक़िदा मार्च / अप्रैल में इस सलमा हसीना नामी मुस्लिम तालेबा ने सारे चेन्नई के स्कूल में अव्वल मुक़ाम हासिल किया है । उन्होंने 500 के मिनजुमला 491 निशानात हासिल किए हैं। सलमा हसी

चेन्नई, 2 जून : ( एजेंसी ) चेन्नई में एस एस एल सी इम्तेहानात मुनाक़िदा मार्च / अप्रैल में इस सलमा हसीना नामी मुस्लिम तालेबा ने सारे चेन्नई के स्कूल में अव्वल मुक़ाम हासिल किया है । उन्होंने 500 के मिनजुमला 491 निशानात हासिल किए हैं। सलमा हसीना साउथर्न रेलवे में जूनियर इ‍ंजीनीयर की दुख़तर हैं। दूसरे नंबर पर चेन्नई से ताल्लुक रखने वाली मरियम रहीं जिन्होंने 490 निशानात हासिल किए हैं।

एक कारपेंटर की दुख़तर के यू इरानी ने भी दूसरा मुक़ाम हासिल किया है । चार तलबा ;ई मर्सी जेब्रानी ; जेबा सेल्वी एम विजय और बी बाबालिन ने 488 निशानात के साथ मुशतर्का तौर पर तीसरा मुक़ाम हासिल किया है ।

नताइज का कल ऐलान किया गया था । चेन्नई के स्कूल्स से ताल्लुक़ रखने वाले जुमला 8,788 तलबा ने इस बार इन इम्तेहानात में कामयाबी हासिल की जो तनासुब 91.47 फ़ीसद रहा है । नताइज हसब रिवायत रहे और लड़कियों ने लड़कों पर सबक़त हासिल कर ली है । लड़कियों की कामयाबी का तनासुब 93.7 फ़ीसद रहा । चेन्नई कार्पोरेशन की जानिब से चलाए जाने वाले तमाम 26 स्कूल्स की तालेबात ने इन इम्तेहानात में कामयाबी हासिल की है । ताहम कारपोरेशन के 15 स्कूल्स के लड़कों को ही कामयाबी मिल सकी है ।

Top Stories