Monday , December 18 2017

ससुराल में खातून को जबरन पिलायी शराब

जहानाबाद : शादी के चार साल बाद ससुराल में एक खातून को उसके शौहर की तरफ से इस्तेहाल किए जाने का मामला रोशनी में आया है। जिले के मखदुमपुर थाना इलाक़े के टेहटा ओपी के तहत सरेन गांव की यह वाकिया है। शौहर की इस्तेहाल का कई बार दंश झेल चुकी खातून गिरजा कुमारी का सब्र उस वक्त टूट गया जब उसे शराब पिला कर शौहर ने जुल्म किया।

इसके बाद खातून पहुंच गयी जहानाबाद के खातून थाने में और आपबीती का जिक्र करते हुए शौहर के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए दरख्वास्त दिया। खातून थाना सदर कुसुम भारती ने जुमेरात को इसकी तसदीक़ की। उन्होंने बताया कि इस्तेहाल के इस मामले की जांच की जा रही है। इधर खातून का जहानाबाद सदर अस्पताल में मेडिकल जांच की गयी।

खातून थाने में दिये गये अपने दरख्वास्त में ये खातून ने कहा है कि उसकी शादी चार साल पहले सरेन के रहने वाले विजेंद्र कुमार के साथ हुई थी। शादी के बाद ज़िंदगी खुशी से गुज़र रहा था लेकिन इधर कई महीनों से ससुराल में शौहर उसे कई तरह से जुल्म करने लगे। गैर मामूली तरीके से जिंसी इस्तेहाल करना, मुखालिफत करने पर हाथ-पांव बांध कर मारपीट करने का इल्ज़ाम लगाया है। जब खातून को जबरन शराब पिलायी गयी और जिशमानी जुल्म की जाने लगी तो वह शौहर के खिलाफ खड़ी हुई और इसकी शिकायत थाने में की है कि उसका शौहर उस पर बदसूरत होने का ताना देता है। उसे शक है कि उसका शौहर दूसरी शादी रचा सकता है।

 

TOPPOPULARRECENT