Monday , November 20 2017
Home / Bihar News / ससुराल में दामाद को मार डाला

ससुराल में दामाद को मार डाला

फतुहा : दनियावां के शाहजहांपुर गांव से राजगीर वाक़े ससुराल में नौजवान की क़त्ल कर दी गयी। कातिलों ने क़त्ल के बाद लाश को राजगीर वाक़े अस्पताल के नजदीक पानी भरे गड्ढे में फेंक दिया, जिसे लावारिस समझ कर पुलिस ने बिहारशरीफ वाक़े सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

लाश पर कई जगह चोट के निशान थे, जिससे मालूम होता है कि मैयत की पीट-पीट कर क़त्ल कर दी गयी है। मैयत के वालिद रामपुजन भगत ने बताया कि छह जनवरी को उनका 20 साला बेटा पंकज दनियावां बाजार यह कह कर गया कि सब्जी लेकर आता हूं।

दनियावां से वापसी के दौरान शाहजहांपुर थाने के नजदीक से उसका यर्गामाल चचेरे ससुर महेश माली की तरफ से कर लिया गया। देर रात हो जाने के बाद भी पंकज के घर नहीं आने के बाद अहले खाना अनहोनी को लेकर परेशान हो गये। दूसरे दिन पंकज के मोबाइल से उसके वालिद रामपुजन भगत के मोबाइल पर फोन आया,जिसमें कहा गया कि पंकज मेरे कब्जे में है।

आठ जनवरी की सुबह फिर चचेरे ससुर महेश माली ने फोन कर पंकज को अपने कब्जे मे रखने की बात बतायी। उसी दिन पंकज के ससुराल से आये चार लोगों ने उसकी बीवी प्रीति को यह कह कर राजगीर ले गये कि तुम्हें शौहर ने बुलाया है। वालिद रामपुजन भगत ने 11 तारीख को एसपी व मुकामी थाना को तमाम वारदात से जानकारी दिलाई। पुलिस ने सनहा दर्ज कर पता लगाने की कोशिश किया।

राजगीर पुलिस ने मैयत के वालिद को इत्तिला देकर बुलाया और वारदात की जानकारी दी। अहले खाना ने क़त्ल की वजह मियां-बीवी के दरमियान चार जनवरी को हुई मारपीट की वाकिया को बताया है। वाकिया के बाद मैयत की बीवी प्रीति ने अपने चाचा महेश को वाकिया की इत्तिला देकर बुलाया था। क़त्ल का मुलजिम चचेरे ससुर महेश माली पर लगाया है। शाहजहांपुर पुलिस ने बताया कि मामले की तहकीक़ात कर आला अफसर की हुक्म पर आगे की कार्रवाई होगी।

 

TOPPOPULARRECENT