Friday , December 15 2017

ससुर ने बहु का किया क़त्ल

नई दिल्ली: आखिर कोई इंसान कब तक भूख से तड़पता रह सकता है। चार दिन से भूखे शख्स को जब बार-बार मिन्नतों के बाद भी खाना नसीब नहीं हुआ तो वह कातिल बन गया। यह सनसनीखेज मामला सुल्तानपुरी इलाके का है। खाना न देने पर ससुर भडक गया और चाकू से बहू

नई दिल्ली: आखिर कोई इंसान कब तक भूख से तड़पता रह सकता है। चार दिन से भूखे शख्स को जब बार-बार मिन्नतों के बाद भी खाना नसीब नहीं हुआ तो वह कातिल बन गया। यह सनसनीखेज मामला सुल्तानपुरी इलाके का है। खाना न देने पर ससुर भडक गया और चाकू से बहू पर हमला कर दिया। खातून को जख्मी हालत में हॉस्पिटल में शरीक कराया गया, जहां इलाज़ के दौरान उसकी मौत हो गई।

पुलिस के मुताबिक तेजपाल खानदान के साथ अमन विहार इलाके में रहता है। उसके घर के पास ही एक नाई की दुकान है। खानदान में बीवी निर्मला दो बेटी और एक बेटा है। बडी बेटी की शादी हो चुकी है। पीर की देर रात खाना न देने पर ससुर बहू से इतना नाराज हो गया कि उसने उस पर चाकू से हमला कर दिया। जिससे बहू की मौत हो गई।

वहीं, पुलिस ने मुल्ज़िम ससुर को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में मुल्ज़िम ने अपना जुर्म कबूल करते हुए कहा कि उसकी बहू पिछले चार दिनों से उसे खाना नहीं दे रही थी। इससे गुस्से में आकर उसने पीर की देर रात निर्मला पर चाकू से हमला कर दिया। वारदात के वक्त तेजपाल अपने खानदान के साथ छत पर सो रहा था।

TOPPOPULARRECENT